Udaariyaan: चूर हुआ जैस्मीन का कनाडा जाने का सपना, शादी का सच सुन खिसकी पैरों तले जमीन

फतेह ने ये सारा नाटक जैस्मिन से बदला लेने के लिए किया। जो सपना जैस्मिन बचपन से देख रही थी उसने उस सपने के पूरा होने के बस एक कदम पहले ही उसके इस सपने को चकना चूरकर दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 12:55 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 12:55 PM (IST)
Udaariyaan: चूर हुआ जैस्मीन का कनाडा जाने का सपना, शादी का सच सुन खिसकी पैरों तले जमीन
Image Source: Udaariyaan Fan page on Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन धारावाहिक 'उडारियां' में इन दिनों नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। जिसकी वजह से ये धारावाहिक दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। धारावाहिक में बीते दिनों फतेह उर्फ अंकित शर्मा और जैस्मिन उर्फ ईशा सिंह की शादी का ट्रैक दिखाया गया। दोनों शादी के बाद कनाडा में अपने नए जीवन की शुरुआत करने जा रहे थे। लेकिन एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद पूरी कहानी ही बदल गई। कब फतेह ने जैस्मीन का पासपोर्ट और बोर्डिंग पास ही जल दिया।

फतेह ने किया सारा नाटक

दरअसल फतेह से शादी करने और कनाडा जाने का सपना पूरा करने के लिए जैस्मिन ने अपनी है बड़ी बहन तेजो उर्फ प्रियंका चहर चौधरी की बसी बसाई गृहस्थी बरबाद कर दी। अब तक शो में दिखाया जा रहा था कि फतेह पूरी तरह से जैस्मिन की बातों में आ चुका है। लेकिन फतेह जैस्मिन के इरादों से पूरी तरह वाकिफ था। फतेह ने ये सारा नाटक जैस्मिन से बदला लेने के लिए किया। जो सपना जैस्मिन बचपन से देख रही थी उसने उस सपने के पूरा होने के बस एक कदम पहले ही उसके इस सपने को चकना चूरकर दिया। इतना है नहीं फतेह अब जैस्मीन को एक ऐसी सच्चाई बताने वाला है जिसे सुनकर उसके पैरोंतले जमीन ही खिसक जाएगी।

एयरपोर्ट पर जला जैस्मीन का पास्पोर्ट

धारवाहिक के आगामी एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि एयरपोर्ट पर जैस्मिन का पासपोर्ट और बोर्डिंग पास जलाने के बाद फतेह को पुलिस पकड़ के ले जाएगी। तो वहीं बौखलाई हुई जैस्मिन भी उसके पीछे जाती है और उससे जानने की कोशिश करती है कि उसने ऐसा क्यों किया। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि जैस्मिन फतेह को अपनी शादी की दुहाई देती है। लेकिन फतेह उससे कहता है 'कैसी शादी, कौन सी शादी'। ये सुन जैस्मिन के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। इसके बाद फतेह जैस्मिन को बताएगा कि उनकी शादी नकली थी। न फतेह ने जैस्मिन की मांग में सिंदूर भरा, न वो मंत्र असली थे और न ही शादी असली थी। यहां तक कि उन दोनों ने फेरे भी केवल 6 बार लिए थे। ऐसे में ये शादी अमान्य है और जैस्मिन अब भी मिस जैस्मिन ही है, न कि मिसेज फतेह सिंह विर्क।

View this post on Instagram

A post shared by 𝓘𝓷𝓭𝓲𝓪𝓷 𝓽𝓮𝓵𝓵𝔂𝔀𝓸𝓸𝓭 (@telly_daily)

अब जैस्मिन लेगी बदला

ये सच्चाई सामने आने के बाद जैस्मिन बौखला जाएगी। हालांकि अब जैस्मिन इन सब बातों का बदला फतेह से कैसे लेगी ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं इसी बीच जैस्मिन और फतेह की शदी से टूट चुकी तेजो अपना पिंड छोड़ने का फैसला कर लेती है। तेजो अपनी झूठी सगाई का सच अपने पिता को बताकर उनसे गांव छोड़ने की इजाज़त मांगती है और अंगद मान के साथ गाड़ी में बैठ कर चली जाती है। 

chat bot
आपका साथी