Udaariyaan: शादी के बाद फतेह देने वाला है जैस्मिन को एक और सरप्राइज, क्या हो पाएगा उसका कैनेडा जाने का सपना पूरा?

उसके प्यार के आगे उसका कैनेडा जाने का सपना भारी पड़ जाता है और वो फतेह को मंडप में छोड़कर चली जाती है। दोनों परिवाक की इज्जत बचाने के लिए जैस्मिन की बहन तेजो उर्फ प्रियंका चहर चौधरी को फतेह से शादी करना पड़ती है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:11 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:33 AM (IST)
Udaariyaan: शादी के बाद फतेह देने वाला है जैस्मिन को एक और सरप्राइज, क्या हो पाएगा उसका कैनेडा जाने का सपना पूरा?
Udaariyaan Spoiler Alert, Photo Credit: Twitter Fanpage

 नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स टेलीविजन का धारावाहिक 'उडारियां' टीआरपी में हमेशा अपनी जगह बनाए रहता है। धारावाहिक में तीन लोगों की आपस में जुड़ी हुई जिंदगियों की कहानी दिखाई जा रही है। जिसमें जैस्मिन उर्फ ईशा सिंह फतेह उर्फ अंकित शर्मा से प्यार करती है। लेकिन उसके प्यार के आगे उसका कैनेडा जाने का सपना भारी पड़ जाता है और वो फतेह को मंडप में छोड़कर चली जाती है। दोनों परिवाक की इज्जत बचाने के लिए जैस्मिन की बहन तेजो उर्फ प्रियंका चहर चौधरी को फतेह से शादी करना पड़ती है। इसके बाद धारावाहिक में शुरू हुआ ट्विस्ट जब दोनों बहनें आपस में दुश्मन बन गईं।

धारावाहिक की कहानी ने इसके बाद एक नया ही मोड़ ले लिया जब जैस्मिन ने अपनी बहन से बदला लेने की ठानी। इसके बाद उसने कई कई सारे षड्यंत्र रचकर तेजो और फतेह की शादी तुड़वा दी और खुद फतेह की दुल्हन बन गई। लेकिन अब कहानी में एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। दरअसल फतेह को ये पता चल गया है कि जैस्मिन (ईशा सिंह) उससे प्यार नहीं करती बल्कि वो केवल अपने सपने से प्यार करती है। ऐसे में अब फतेह ने एक फैसला किया है। जिससे वो जैस्मिन को सबक सिखाएगा। शादी के मंडप में फतेह जैस्मिन को बताता है कि उसने उसके लिए एक सरप्राइज प्लान किया है।

शादी के अगले ही दिन फतेह और जैस्मिन कैनेडा के लिए निकलने वाले हैं। ऐसे में अगले ही दिन फतेह, जैस्मिन को सरप्राइज देने वाला है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाने वाला है कि फतेह और जैस्मिन एयरपोर्ट के लिए निकलते हैं और एयरपोर्ट पर फतेह जैस्मिन को छोड़ देगा और उसे अपना सपना पूरा करने के लिए कहेगा। हालांकि इसके बाद जैस्मिन क्या करने वाली है इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं है। उधन तेजो भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है। फतेह के जानेके दुख को अंगद मान तेजो का साथ देकर कम करने की कोशिश कर रहा है। अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि फतेह के इस कदम से जैस्मिन की जिंदगी में क्या बदलाव आता है।

chat bot
आपका साथी