Rupali Ganguly का खुलासा, इस बीमारी के चलते प्रेग्नेंट होना उनके लिए हो गया था काफी मुश्किल, बेटे को मानती हैं चमत्कार

नई दिल्ली जेएनएन। टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली अपने सीरियल्स के अलावा निजी जिदंगी के बारे में खास खुलासा करने की वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल अनुपमा में नजर आ रही हैं।

Anand KashyapThu, 15 Apr 2021 11:18 AM (IST)
टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली, Instagram : rupaliganguly

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली अपने सीरियल्स के अलावा निजी जिदंगी के बारे में खास खुलासा करने की वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल अनुपमा में नजर आ रही हैं। इन सबके बीच रुपाली गांगुली ने अपनी प्रेग्नेंसी और बेटे रुद्रांश को लेकर बड़ी बात बोली है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रेग्नेंट होना उनके लिए काफी मुश्किल था। ऐसे में वह अपने बेटे को चमत्कार से कम नहीं मानती हैं।

रुपाली गांगुली ने यह बात मशहूर आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में कही है। इस दौरान रुपाली गांगुली ने अपनी अभिनय के करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। उन्होंने कहा कि मां बनना उनकी जिंदगी की खास 'महत्वाकांक्षा' थी, लेकिन स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण उनके लिए प्रेग्नेंट होना आसान नहीं था। उनका मानना है कि उसका बेटा रुद्रांश उसके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है।

रुपाली गांगुली ने कहा, 'मेरे साथ थायरॉयड की काफी दिक्कत थी, इसलिए प्रेग्नेंट होने की क्षमता कम हो गई थी। मैंने बहुत से डॉक्टरों से सलाह ली। मेरा बेटा मेरे लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है।' कुछ सालों के लिए अभिनय की दुनिया से ब्रेक लेने के बारे में बात करते हुए रुपाली गांगुली ने कहा, 'मेरी महत्वाकांक्षा थी शादी करना और बच्चे पैदा करना। यह मेरी जिंदगी की महत्वाकांक्षा थी और आखिरकार मैं मां बनने वाली थी। उस दौरान मुझे बहुत सारे मुद्दों से गुजरना पड़ा कि 'ऐसा नहीं हो सकता'... 'बच्चा होना मुश्किल था'।

रुपाली गांगुली ने आगे कहा कि जब उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया, तो तमाम मुश्किलों के बाद भी वह जिंदगी में और कुछ नहीं चाहती थी। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं था कि वह अभिनय से गायब थीं और अगर अनुपमा सीरियल में काम करने का मौका नहीं मिलता, तो वह और भी लंबा ब्रेक लेने वाली थी। गौरतलब है कि रुपाली गांगुली ने साल 2013 में बिजनेसमैन अश्विन के वर्मा से शादी की। इसके बाद उन्होंने बेटे रुद्रांश को साल 2015 में जन्म दिया था।

आपको बता दें कि हाल ही में रुपाली गांगुली कोरोना की चपेट में आ गई थी। इसके बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था। खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी और बताया था कि वह कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। लेकिन अब रुपाली गांगुली ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.