TV एक्‍ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, शादी का झांसा देकर किया कई बार दुष्कर्म, FIR दर्ज

अभिनेत्री ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद ही ये पूरी घटना सामने आई। टीवी एक्‍ट्रेस ने अपने बयान में आरोप लगाया है कि आरोपी ने शादी करने का वादा करने के बाद कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:29 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:46 PM (IST)
TV एक्‍ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, शादी का झांसा देकर किया कई बार दुष्कर्म, FIR दर्ज
Tv Actress Physical Harassment On Multiple Time Pretending Marriage Fir Registered At Oshiwara Police Station Mumbai

नई दिल्ली, जेएनएन। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक टीवी एक्ट्रेस ने चौंकाने वाली बता का खुलासा किया है। अभिनेत्री के अनुसार शादी के बहाने एक व्यक्ति ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस की रिपोर्ट पर अब मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

अभिनेत्री ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद ही ये पूरी घटना सामने आई। वहीं अब पुलिस इस केस पर अपनी जांच कर रही है। टीवी एक्‍ट्रेस ने अपने बयान में आरोप लगाया है कि आरोपी ने शादी करने का वादा करने के बाद कई मौकों पर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

Maharashtra: An FIR registered at Oshiwara Police station in Mumbai, based on a TV actress' statement wherein she alleges that she was by the accused on multiple occasions on the pretext of marriage. FIR registered under multiple IPC sections. Police investigation underway.

— ANI (@ANI) March 6, 2021

एएनआई  ने ट्वीट किया, 'एक टीवी अभिनेत्री के बयान के आधार पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें उसने आरोप लगाया कि शादी के बहाने कई बार आरोपी द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया। कई आईपीसी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस जांच जारी है।' 

पुलिस ने उसके बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (एन) (दुष्कर्म), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी), 504 (जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक) और भारतीय दंड संहिता की 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।  

बता दें कि एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में ये मामला पहला नहीं है। इस तरह की खबरें पहले भी कई बार समाने आ चुकी हैं। जहां शादी के बहाने शारीरिक संबंध बनाने और दु​ष्कर्म जैसी बातें समने आईं हैं।   

Photo Credit - Mid Day

chat bot
आपका साथी