माही विज ने शेयर की बेटी तारा के साथ पहली तस्वीर, डिलीवरी को लेकर कही ये बात

माही ने एक ऐसा पल फैंस के साथ शेयर किया है जो माही और जय दोनों के ही लिए बेहद खास था। ये पल है इनकी बेटी तारा का जन्म। माही ने डिलीवरी के बाद की पहली तस्वीर शेयर कर लोगों को C-Section डिलीवरी को लेकर जागरुक किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 03:36 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 03:36 PM (IST)
माही विज ने शेयर की बेटी तारा के साथ पहली तस्वीर, डिलीवरी को लेकर कही ये बात
माही विज, जय भानुशाली, तारा- फोटो साभार: Instagram

 टेलीविजन अभिनेत्री माही विज छोटे पर्दे की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। माही इन दिनों छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन वो लाइम लाइट में हमेशा ही बनी रहती हैं। माही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं। माही अक्सर अपनी बेटी तारा की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं जिन्हें खूब पसंद भी किया जाता है। अब हाल ही में माही ने एक तस्वीर के जरिए मां बनने के करीब डेढ़ साल बाद अपने डिलीवरी के अनुभव को साझा किया है।

माही विज ने जय भानुशाली संग शादी के करीब 9 साल बाद बेटी तारा को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद से ही माही अपनी बेटी के मस्तीभरे पल कैमरे में कैद करती हैं और उन्हें फैंस के साथ शेयर करती हैं। इस बार माही ने एक ऐसा पल फैंस के साथ शेयर किया है जो माही और जय दोनों के ही लिए बेहद खास था। ये पल है माही और जय की बेटी तारा का जन्म। हाल ही में माही ने अपनी डिलीवरी के बाद की पहली तस्वीर शेयर की है इसके साथ उन्होंने C-Section डिलीवरी को लेकर लोगों को जागरुक किया है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा, 'बच्चे को जन्म देना आसान नहीं होता, और खासकर जब C-Section हो तो ये और भी चुनौतीपूर्ण रहता है। एक तरफ आप अपने बच्चे का सोचते हैं तो दूसरी तरफ वो दर्द जो कि कई टांकों की वजह से आपके शरीर में हो रहा होता है। पर मुझे लगता है कि जो भी होता है वो आपको मजबूत बनाता है और हम मह‍िलाएं जितना सोचती हैं उससे कहीं अध‍िक हिम्मत वाली होती हैं'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

माही ने आगे सभी मांओं को सलाम करते हुए लिखा, 'उन सभी मांओं के लिए जिन्होंने बच्चे को जन्म दिया है और वो भी मुश्क‍िल रास्ते से गुजरकर, याद रखें, जब हम अपने बच्चे को देखते हैं तो यह दर्द कुछ भी नहीं लगता। बच्चे के रूप में यह सबसे बड़ा आशीर्वाद है। मां बनने के एहसास को जिएं क्योंकि मुझे पता है यह जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफा है'।

माही का ये पोस्ट उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि माही विज और जय भानुशाली के तारा के अलावा दो बच्चे खुशी और राजवीर भी हैं। जय और माही ने तारा के जन्म से पहले अपने स्टाफ के दो बच्चों को गोद ले लिया था। माही तीनों बच्चों के साथ कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं तारा के जन्म के बाद पांचों की फैमिली फोटो भी सामने आई थी।

रिया चक्रवर्ती ने की इस अभिनेता के साथ पार्टी, अलीबाग से लौटते हुए तस्वीरों में हुईं कैद

chat bot
आपका साथी