Anita Hassanandani की पति के साथ 'निजी पलों' की तस्वीरें हुईं वायरल, रोहित रेड्डी को KISS करती आईं नजर

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी टीवी सीरियल्स के अलावा अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। अनीता हसनंदानी अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 03:12 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 03:12 PM (IST)
Anita Hassanandani की पति के साथ 'निजी पलों' की तस्वीरें हुईं वायरल, रोहित रेड्डी को KISS करती आईं नजर
पति के साथ अभिनेत्री अनीता हसनंदानी, Instagram : anitahassanandani

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी टीवी सीरियल्स के अलावा अपनी निजी जिदंगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। अनीता हसनंदानी अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं, जो अक्सर वायरल भी होती रहती हैं। अब अनीता हसनंदानी अपनी एक खास तस्वीर की वजह से सुर्खियों में है।

दरअसल इन दिनों अनीता हसनंदानी की पति रोहित रेड्डी के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। इन तस्वीरों अनीता हसनंदानी पति रोहित रेड्डी को किस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में इन दोनों का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। इन सभी तस्वीरों को रोहित रेड्डी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इन तस्वीरों के साथ रोहित रेड्डी ने खास पोस्ट भी लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं उन सभी निजी पलों से प्यार करता हूं, जिन्हें हम किसी को भी देखे बिना एक साथ बिताते हैं! सबूत देखने के लिए स्वाइप करें!' रोहित शेट्टी के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि उन्होंने पत्नी अनीता हसनंदानी के साथ बिताए अपने निजी पलों को इन तस्वीरों में कैद किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

सोशल मीडिया पर अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी की यह सभी रोमांटिक तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के कई फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, लेकिन महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केसेज और कर्फ्यू को देखते हुए अनीता ने अपना जन्मदिन पर घर पर ही सेलिब्रेट किया था।

इस मौके पर बस उनके लविंग हसबैंड रोहित रेड्डी उनके साथ मौजूद रहे, जिन्होंने घर पर होकर भी अनीता का दिन ख़ास बना दिया। अनीता के जन्मदिन पर भले ही उनके दोस्त उनके साथ मौजूद न रहे हों, लेकिन एक्ट्रेस के सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं रही। इस बात का सबूत उनका वीडियो जो अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपनी बर्थडे पार्टी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें उनका घर गुब्बारों और फूलों से सजा दिखाई दे रहा था। वीडियो में अनीता के बर्थड के लिए दो केक भी नजर आ रहे थे। वहीं वीडीयो को आखिर में अनीता और रोहित एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘लॉकडाउन बर्थडे 2021’। 

chat bot
आपका साथी