Coronavirus का शिकार हुए मशहूर अभिनेता का हुआ ऐसा हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

कोरोना महामारी का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि भारत ने इससे बचने के लिए वैक्सीन तैयार कर ली है। बावजूद इसके कोरोना वायरस लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। यह खतरनाक महामारी अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:36 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:36 AM (IST)
Coronavirus का शिकार हुए मशहूर अभिनेता का हुआ ऐसा हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
टीवी अभिनेता सलिल अंकोला, Instagram : salilankola

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि भारत ने इससे बचने के लिए वैक्सीन तैयार कर ली है। बावजूद इसके कोरोना वायरस लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। यह खतरनाक महामारी अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी हैं। इनमें बॉलीवुड और टीवी सितारे भी शामिल हैं। इस बीच मशहूर क्रिकेटर और छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सलिल अंकोला भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

सलिल अंकोला का सोमवार (1 मार्च) को 53वां जन्मदिन है। ऐसे में उनके कोरोना से संक्रमित होने पर सलिल के फैंस काफी निराश है। वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद सलिल अंकोला ने दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अस्पताल में खुद के भर्ती होने की तस्वीर को साझा किया है और महामारी से संक्रमित होने के बारे में बताया है।

सलिल अंकोला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे बीमार दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने पोस्ट भी लिखा है। सलिल अंकोला ने पोस्ट में लिखा, 'कल मेरे जन्मदिन पर कोरोना वायरस ने मुझे अपनी गिरफ्त में ले लिया। कभी न भूल पाने वाला जन्मदिन। इस वायरस से गुजरना काफी डरावना है, लेकिन इससे गुजरने के लिए आप सभी के आशीर्वाद की आवश्यकता होगी, जल्द वापसी करूंगा।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salil Ankola (@salilankola)

सोशल मीडिया पर सलिल अंकोला की तस्वीर और पोस्ट वायरल हो रही है। अभिनेता के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही सलिल अंकोला के जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलिल अंकोला भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी में से एक रह चुके हैं। उन्होंने लंबे समय तक भारत के लिए क्रिकेट खेला है।

अपने खेल से दर्शकों का दिल जीतने के बाद सलिल अंकोला ने सिनेमा की ओर रुचि दिखाई और वहां भी खूब नाम कमाया। सलिल अंकोला ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में और बड़े कलाकारों के साथ काम किया और खूब नाम कमाया है। वह छोटे पर्दे से मशहूर और चर्चित अभिनेताओं में से एक है। सलिल अंकोला कर्म अपना अपना, प्यार का बंधन, सावित्री- एक प्रेम कहानी और सावधान इंडिया सहित छोटे पर्दे के कई चर्चित शो का हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा सलिल अंकोला सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं रहा था और वह जल्द बाहर हो गए थे।  

chat bot
आपका साथी