Tujhse Hai Raabta: शूटिंग के आखिरी दिन भावुक हुई पूरी टीम, वीडियो वायरल

तुझसे है राब्ता’ ऑफ एयर होने वाला है। 29 जुलाई को इसका आखिरी एपसोड शूट किया गया इस दौरान सारे क्रू मेंबर्स और स्टार्स ने भावुक होकर एक दूसरे को अलविदा कहा। ‘तुझसे है राब्ता’ के सेट से कुछ फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Nazneen AhmedFri, 30 Jul 2021 11:12 AM (IST)
Photo credit - sehreem_sr_kalma Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का पॉपुलर शो ‘तुझसे है राब्ता’ ऑफ एयर होने वाला है। 29 जुलाई को इसका आखिरी एपसोड शूट किया गया, इस दौरान सारे क्रू मेंबर्स और स्टार्स ने भावुक होकर एक दूसरे को अलविदा कहा। ‘तुझसे है राब्ता’ के सेट से कुछ फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें सभी स्टार्स इमोशनल नज़र आ रहे हैं। 31 जुलाई यानी कल शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा। इस सीरियल में रीम शेख, सेहबान अजीम और पूर्वा गोखले लीड रोल में नज़र आ रहे थे।

वीडियो में दिख रहा है कि रीम शेख और सेहबान साथ में खड़े हुए हैं इस दौरान एक्टर वहां मौजूद सभी का शुक्रियाअदा करते हैं और रीम शेख लगातार अपने आंसू पोंछती रहती हैं। कुछ वीडियोज़ में तो रीमा, सेहबान को गले लगातर रोती हुई भी दिख रही हैं। आपको बता दें कि 'तुझसे है राब्ता' साल 2018 में शुरू हुआ था, तीन साल बाद ये शो खत्म होने जा रहा है।  

'तुझसे है राब्ता' की कहानी कल्याणी (रीम शेख) और मल्हार (सेहबान अजीम) के इर्द-गिर्द घूमती है। कुछ वक्त पहले रीम ने ये शो छोड़ने का फैसला किया था।  हालांकि बाद में उन्होंने मन बदल लिया और शो में बने रहने का फैसला किया। बताते चलें कि ‘तुझसे है राब्ता’ के बाद सेहबान को ‘बिग बॉस 15’ का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक्टर ने कहा, ‘बिग बॉस मेरे हिसाब का शो नहीं है। मेकर्स मुझे तीन साल से अप्रोच कर रहे हैं। ये पहली बार था जब मैंने बिग बॉस मेकर्स से मुलाकात की थी, लेकिन मीटिंग के बाद मैंने एहसास किया कि मैं ये नहीं कर पाऊंगा’। आपको बता दें कि ‘तुझसे है राब्ता’ को एकता कपूर का शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ रिप्लेस करेगा। सीरियल में ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचंती लीड रोल निभाएंगे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.