TRP List: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टॉप 5 में धमाकेदार वापसी, नये साल में इन शोज़ का रहा जलवा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो है। फोटो- स्क्रीनशॉट

छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 नये साल में भी टॉप 5 लिस्ट में आने से चूक गया। आइए आपको बताते हैं कि 9 से 15 जनवरी के हफ़्ते में कौन से शोज़ ने टॉप 5 में अपनी जगह बनायी है।

Publish Date:Thu, 21 Jan 2021 07:29 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 के दूसरे हफ़्ते की टीआरपी लिस्ट जारी हो गयी है। नये साल में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने धमाकेदार शुरुआत की है। शो ने इस बार शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों की लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनायी है। वहीं, छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 नये साल में भी टॉप 5 लिस्ट में आने से चूक गया। आइए, आपको बताते हैं कि 9 से 15 जनवरी के हफ़्ते में कौन से शोज़ ने टॉप 5 में अपनी जगह बनायी है। 

शहरी क्षेत्रों की बात करें तो पहले तीनों स्थानों पर स्टार प्लस के शोज़ ने क़ब्ज़ा किया। पहले स्थान पर अनुपमा रहा। यह शो पिछले कई हफ़्तों से पहले नम्बर पर कब्ज़ा जमाये हुए है। वहीं, दूसरे स्थान पर इमली और तीसरे स्थान पर गुम है किसी के प्यार में आया। चौथे स्थान पर ज़ीटीवी का शो कुंडली भाग्य रहा। कुंडली भाग्य को कुछ स्थानों का नुक़सान हुआ है। पांचवें स्थान पर सोनी सब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने धमाकेदार वापसी की। यह अकेला कॉमेडी शो है, जो टॉप 5 शोज़ की लिस्ट में रहता है। यहां तक कि बेहद लोकप्रिय शो द कपिल शर्मा शो भी टॉप 5 की लिस्ट में नहीं आ पा रहा। 

अब ग्रामीण इलाक़ों के दर्शकों की पसंद देखें तो पहले दोनों स्थानों पर ज़ी अनमोल के शोज़ का क़ब्ज़ा है। पहला स्थान तुझसे है राब्ता को मिला तो दूसरे पर कुंडली भाग्य रह। स्टार उत्सव का शो साथ निभाना साथिया तीसरे स्थान पर आया। चौथे पर भी स्टार उत्सव का ही शो यह रिश्ता क्या कहलाता है रहा। ख़ास बात यह है कि यहां भी चौथे स्थान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा आया। हालांकि, यहां शो सोनी पल पर प्रसारित होता है। 

अब अगर दोनों क्षेत्रों की मिली-जुली लिस्ट देखें तो टॉप 5 शोज़ इस प्रकार आते हैं-

अनुपमा कुंडली भाग्य इमली गुम है किसी के प्यार में यह रिश्ता क्या कहलाता है

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.