TOP 5 TV SHOWS: दर्शकों की पसंद पर खरे उतरे ये धारावाहिक, अनुपमा और इमली ने फिर जीते दिल

Anupamaa, Imlie and Yeh Rishta Kya Kehlata Hai in top 5 list. Photo- instagram

शहरी इलाक़ों के दर्शकों की पसंद में बिल्कुल बदलाव नहीं आया। छठे हफ़्ते की टॉप 5 लिस्ट सातवें हफ़्ते में बिल्कुल नहीं बदली। स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा ने सातवें हफ़्ते में भी पहला स्थान हासिल किया है। यह शो पिछले कई हफ़्तों से नंबर वन बना हुआ है।

Manoj VashisthThu, 25 Feb 2021 06:51 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के शोज़ की रेटिंग का हिसाब-किताब रखने वाली संस्था BARC ने साल के सातवें हफ़्ते में टॉप 5 रहे शोज़ की लिस्ट जारी कर दी है। 13 फरवरी से 19 फरवरी के बीच जो शोज़ दर्शकों की पसंद में छाये रहे, उनकी पोजिशन में ज़्यादा बदलाव नहीं हुआ। 

शहरी इलाक़ों के दर्शकों की पसंद में बिल्कुल बदलाव नहीं आया। छठे हफ़्ते की टॉप 5 लिस्ट सातवें हफ़्ते में बिल्कुल नहीं बदली। स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा ने सातवें हफ़्ते में भी पहला स्थान हासिल किया है। यह शो पिछले कई हफ़्तों से नंबर वन बना हुआ है। इस शो में रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडेय मुख्य भूमिका निभाते हैं।

दूसरे और तीसरे स्थानों पर भी स्टार प्लस के शोज़ का ही कब्ज़ा रहा। दूसरे स्थान पर इमली और तीसरे स्थान पर गुम है किसी के प्यार में आया। ये दोनों शोज़ पिछले हफ़्ते भी इन्हीं स्थानो पर रहे थे। इमली में सुम्बुल तौकरी ख़ान टाइटल रोल में हैं, जबकि गशमीर महाजनी और मयूरी देशमुख अहम किरदार निभाते हैं। गुम है किसी के प्यार में शो में नील भट्ट, आएशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य किरदारों में नज़र आते हैं।

चौथे स्थान पर ज़ी टीवी का शो कुंडली भाग्य आया। इस शो में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं। पांचवें स्थान पर स्टार प्लस के शो यह रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी स्थिति बनाकर रखी है। छठे हफ़्ते में भी यह शो पांचवें स्थान पर ही थी। 

वहीं, ग्रामीण क्षेत्रों की बात करें तो यहां भी दर्शकों की पसंद में थोड़ा बदलाव नज़र आया। शुरू के तीन स्थानों पर तो ज़ी अनमोल के शोज़ तुझसे है राब्ता, तुझसे है राब्ता (2 घंटा स्पेशल) और कुंडली भाग्य रहे। चौथे और पांचवें स्थानों पर स्टार उत्सव के शोज़ यह रिश्ता क्या कहलाता है और साथ निभाना साथिया रहे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.