टीवी की इस संस्कारी बहू टीना दत्ता की बोल्ड तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर फैंस हुए दीवाने

एक्टिंग के अलावा टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब टीना की कुछ बोल्ड तस्वीरें चर्चा में बनी हुईं हैं। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अवतार देख फैंस हैरान हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:58 PM (IST)
टीवी की इस संस्कारी बहू टीना दत्ता की बोल्ड तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर फैंस हुए दीवाने
Photo Credit - Tina Dutta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की फेमस अभिनेत्री टीना दत्ता ने अपने करियर में कई हिट सीरियल में काम किया है। टीना ने छोटे पर्दे पर एक संस्कारी बहू की छवि बनाई है। लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस हैं। एक्टिंग के अलावा टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब टीना की कुछ बोल्ड तस्वीरें चर्चा में बनी हुईं हैं। इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अवतार देख फैंस हैरान हैं। वहीं इस पर फैंस लगातर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

टीना दत्ता ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो वाकई में काफी हॉट एंड बोल्ड हैं। इन तस्वीरों में वह  ब्लैक कलर के आउट फिट में नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि वह गोल्डन कलर की स्कर्ट में ​नजर आ रही हैं। वहीं टीना की ये तस्वीरें समंदर किनारे की हैं। वह इन तस्वीरों में झूले पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं। टीना का हॉट अंदाज उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है। फोटोज में वह ब्लैक चश्मा लगाए भी नजर आ रही हैं। टीना की ये तस्वीरें आज की नहीं बल्कि थ्रोबैक है।

 

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

इसके अलावा टीना ने अपनी कुछ और हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि टीना  ब्लैक कलर का फ्रील वाला वनपीस पहन कर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। इस ब्लैक आउटफिट के साथ टीना ने बेहद ही खूबसूरत  नेकपीस पहना हुआ है जो उनके लुक को और भी निखार रहा है। कानों में ईयररिंगस नहीं हैं और हाथों में नेलपेंट लगाया हुआ है। टीना इस ड्रेस में अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक ट्रांसपरेंट हील्स पहने हैं। टीना के बालों को भी बहुत खूबसूरती से सजाया है जो कि उनपर खूब जंच रहे हैं।  

टीना दत्ता ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो वाकई में काफी हॉट एंड बोल्ड हैं। इन तस्वीरों में वह  ब्लैक कलर का फ्रील वाला वनपीस पहने फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं। इस ब्लैक आउटफिट के साथ टीना ने बेहद ही खूबसूरत  नेकपीस पहना हुआ है जो उनके लुक को और भी निखार रहा है। कानों में ईयररिंगस नहीं हैं और हाथों में नेलपेंट लगाया हुआ है। टीना इस ड्रेस में अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक ट्रांसपरेंट हील्स पहने हैं। टीना के बालों को भी बहुत खूबसूरती से सजाया है जो कि उनपर खूब जंच रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी