ये क्या ग्लैमरस अंदाज में सब्जी बेचती नजर आईं टीवी की ये जानी मानी अभिनेत्री! लोग कमेंट कर पूछ रहे सब्जियों का भाव

एक्टिंग के अलावा टीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी सीजलिंग और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। उनकी फैंन फॉलोइंग का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि टीना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:34 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:30 AM (IST)
ये क्या ग्लैमरस अंदाज में सब्जी बेचती नजर आईं टीवी की ये जानी मानी अभिनेत्री! लोग कमेंट कर पूछ रहे सब्जियों का भाव
Photo Credit - Tina Dutta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता छेटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। टीना ने 'उतरन' सीरियल में इच्छा के किरदार से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। एक्टिंग के अलावा टीना दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी सीजलिंग और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। उनकी फैंन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाती है। इसी बीच टीना की एक लेटेस्ट तस्वीर सुर्खियों में आई है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का बैकग्राउंड देख फैंस काफी हैरान हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

एक्ट्रेस टीना दत्ता अमूमन हर दिन ही अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनकी तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच टीना ने अपनी एक ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे देख हर कोई हैरान है। दरअसल, टीना ने हाल ही में अपना एक नया फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में टीना तो हमेशा की तरह ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं, लेकिन उनके पीछे के बैकग्राउंड ने सबको चक्कर में डाल दिया। फोटो में आप देख सकते हैं कि टीना पिंक रंग की ड्रेस पहने सब्जी की दुकान में बैठकर सब्जी बेचती नजर आ रही हैं। उनके सामने जहां तराजू और बांट रखा दिखाई दे रहा है। वहीं उनके पीछे टमाटर, मिर्ची, बंदगोभी और कई सारी सब्जियां रखी दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा, 'मुंबई की गलियों की कहानियों और रंगों में खोया एक ऐसा शहर जो सच में सपनों को पूरा करता है और फिर भी कितनी अनकही कहानियां हैं…।' एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस का काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कई फैंस ऐसे हैं जो कमेंट कर टामटर और अन्य सब्जियों का भाव पूछ रहे हैं। अबतक इस तस्वीर को हजारों लाइक मिल चुके हैं।

chat bot
आपका साथी