सिर्फ चादर में लिपटी ये हैं टीवी की संस्कारी बहू, बोल्डनेस की सारी हदें पार करती इस एक्ट्रेस को पहचान पाए आप?

उतरन में हमेशा साड़ी या सूट में नजर आने वाली इच्छा असल जिंदगी में बहुत कम ही ऐसे लिबास में नजर आती हैं। इस बार तो टीना दत्ता ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं। अब तक तो टीना को केवल टॉपलेस होते देखा गया था।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 02:12 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 02:12 PM (IST)
सिर्फ चादर में लिपटी ये हैं टीवी की संस्कारी बहू, बोल्डनेस की सारी हदें पार करती इस एक्ट्रेस को पहचान पाए आप?
टीना दत्ता की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू टीना दत्ता असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं। इसकी झलक टीना दत्ता खुद सोशल मीडिया के जरिए दिखाती रहती हैं। धारावाहिक 'उतरन' में हमेशा साड़ी या सूट में नजर आने वाली 'इच्छा' असल जिंदगी में बहुत कम ही ऐसे लिबास में नजर आती हैं। इस बार तो टीना दत्ता ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं। अब तक तो टीना को केवल टॉपलेस होते देखा गया था। लेकिन इस बार उन्होंने केवल चादरमें लिपटकर बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में टीना ने अपनी कुछ बेहद ही हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देख टीनाके फैंस भी हैरान रह गए हैं। टीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें अभिनेत्री केवल चादर में लिपटी हुई नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)

ये तस्वीरें शिमला की हैं, दरअसल टीना इन दिनों शिमला में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं। यहीं से इन्होंने ये तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों को देख टीना दत्ता के फैंस अभिनेत्री की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स टीना को बेहद हॉट बता रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स टीना की इन तस्वीरों को देख कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने तो सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। टीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें कि टीना दत्ता छोटे पर्दे की संस्कारी बहू के नाम से भी जानी जाती हैं। टीना ने कलर्स टेलीविजन के मशहूर शो 'उतरन' में 'इच्छा' का किरदार निभाया था। अपने इस रोल से ​टीना ने दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी सराहा भी। इस धारावाहिक में टीना के साथ रश्मि देसाई और नंदीश संधू भी नजर आए थे। छोटे पर्दे पर एक संस्कारी बहू की छवि बनाने वाली टीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं।

chat bot
आपका साथी