The Kapil Sharma Show: ऐश्वर्या राय के साथ अपनी फोटो पर फैन का कमेंट पढ़ शर्मिंदा हुए मोहम्मद कैफ, देखें वायरल वीडियो

The Kapil Sharma Show कपिल ने सहवाग और कैफ से क्रिकेटरों और कलाकारों के प्रेम विवाह के बारे में भी पूछा। उन्होंने कैफ से पूछा बाहर फील्डिंग करने का टाइम कब मिल जाता है आपको? मैं इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि आप एक बेहतरीन फील्डर हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:21 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: ऐश्वर्या राय के साथ अपनी फोटो पर फैन का कमेंट पढ़ शर्मिंदा हुए मोहम्मद कैफ, देखें वायरल वीडियो
The Kapil Sharma Show: मोहम्मद कैफ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ फ्लाइट में नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएनl द कपिल शर्मा शो के हाल के एपिसोड में क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग नजर आए है। इसका वीडियो जारी कर दिया गया है। पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे। इस एपिसोड में होस्ट कपिल शर्मा ने दोनों के पुराने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर प्रशंसकों द्वारा की गई कमेंट्स को पढ़कर सुनाया है। ऐश्वर्या राय के साथ मोहम्मद कैफ की फोटो पर किए गए कमेंट्स से क्रिकेटर शरमा गएl

दरअसल मोहम्मद कैफ ने 2018 में एक तस्वीर शेयर की थीl इसमें वह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ एक फ्लाइट में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है, ''एक अद्भुत महिला के साथ अच्छी बातचीत।' इस फोटो पर फैंस के किए कमेंट्स कपिल शर्मा ने उन्हें पढ़कर सुनाए है। एक फैन ने लिखा है, 'ऐश्वर्या जी ध्यान रखना… ये फील्डिंग में कुछ ज्यादा ही अच्छे हैं।' यह बात सुनने के बाद मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग अपनी हंसी रोक नहीं पाएl इसके अलावा उन्हें शर्मिंदगी भी महसूस हुई। दर्शकों की हंसी छूटते ही उन्होंने अपना चेहरा अपने हाथों में छिपा लिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कपिल ने सहवाग और कैफ से क्रिकेटरों और कलाकारों के प्रेम विवाह के बारे में भी पूछा। उन्होंने कैफ से पूछा, 'बाहर फील्डिंग करने का टाइम कब मिल जाता है आपको? आप फील्डर बड़े अच्छे हैं, मैं इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि आप एक बेहतरीन फील्डर हैं।' साथ ही एपिसोड में कपिल ने सहवाग से पूछते नजर आए कि क्या उन्होंने लॉकडाउन के दौरान घर का कोई काम किया है। इसपर उन्होंने कहा है, 'यार, नजफगढ़ का नवाब हूं। मैं काम करुंगा।'

द कपिल शर्मा शो एक नए सीजन के साथ वापस आ गया है। इसके पहले पिता बनने पर कपिल शर्मा ने शूटिंग लगभग छह महीने के लिए स्थगित कर दी थी। नए सीजन में अब तक सैफ अली खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कुमार शानू, अलका याग्निक, उदित नारायण, गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता जैसे कलाकार आ चुके है।

chat bot
आपका साथी