कमबैक के लिए तैयार ‘द कपिल शर्मा शो’, कृष्णा अभिषेक ने ये फोटो शेयर कर दिया हिंट

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द कमबैक करने वाला है। महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों और दोबारा लगे लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा के शो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:13 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:17 AM (IST)
कमबैक के लिए तैयार ‘द कपिल शर्मा शो’, कृष्णा अभिषेक ने ये फोटो शेयर कर दिया हिंट
Photo Credit - Krushna Abhishek Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द कमबैक करने वाला है। महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों और दोबारा लगे लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा के शो को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए। फैंस कपिल शर्मा शो के वापस लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ जल्द वापस आने वाले हैं।

कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो, भारती सिंह और कीकू शरदा नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा ‘जल्द वापस आ रहे हैं। हमारी पहली क्रिएटिवी मिटिंग... बहुत उत्साहित हैं। नया माल जल्द आ रहा है’।

 

आपको बता दें कि इस बार कपिल शर्मा शो में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक शो 21 जुलाई से शुरू होने वाला है। कपिल के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह शो का हिस्सा होंगे। हालांकि इस बार भी सेट पर लाइव ऑडियंस होगी या नहीं इस बारे में कोई फैसला नहीं किया गया है। कुछ दिनों पहले ईटाइम्स से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि शो में इस बार कुछ बदलाव किए जाएंगे। दर्शकों को इस बार कुछ नई चीजें भी दिखाई देंगी। शो का सेट भी नए तरीके का होगा। वहीं इस बार नए लोगों को भी इस शो में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। कुछ दिन पहले कपिल ने एक पोस्ट भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि मेकर्स नए राइटर और एक्टर की तलाश कर रहे हैं।

Mera selection to ho gya 🥳 ab apki baari hai 🤗🙏 https://t.co/ybH3yKqNnp" rel="nofollow— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) March 25, 2021

chat bot
आपका साथी