The Kapil Sharma Show का हिस्सा बनते ही सुदेश लहरी ने खरीदी कार, यकीन मानिए वीडियो का अंत आपको कर देगा हैरान

कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी एक साथ लंबे वक्त के बाद कॉमेडी करते नजर आएंगे। इससे पहले इस फेमस जोड़ी ने कॉमेडी सर्कस में गोल्ड मेडल जीता था और फैंस ने उनके तालमेल को काफी पसंद किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:47 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:47 AM (IST)
The Kapil Sharma Show का हिस्सा बनते ही सुदेश लहरी ने  खरीदी कार, यकीन मानिए वीडियो का अंत आपको कर देगा हैरान
Photo Credit - Krushna Abhishek Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही वापसी कर रहा है। शो शुरू होने की खबर सानमे आने के बाद से ही फैंस काफी खुश हैं। एक बार फिर से कपिल के इस शो और इसके कलाकरों की चर्चा जोरों से शुरू हो गई है। वहीं शो से जुड़ी कई खबरें एक के बाद एक सामने आ रही हैं। हाल ही में जहां शो सिमोना चक्रवर्ती के शो छोड़ने की खबर ने सभी को निराश किया। वहीं अब एक और खबर सामने आ रही है। लेकिन ये खबर आपको खुश कर देगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

दरअसल, एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि कॉमेडियन और अब 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बन चुके सुदेश लहरी ने एक कार खरीदी है, लेकिन ये कार सैकेंड हैंड है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृष्णा सड़क के किनारे टहलते दिखाई दे रहे हैं। तभी कृष्णा वीडियो में कहते हैं कि मैं सुदेश जी के बारे में एक बात बताना चाहता हूं कि सुदेश ने एक सेकेंड हैंड कार खरीदी है। उन्होंने बताया कि जैसे ही सुदेश ने शो साइन किया, वे कार खरीदने में कामयाब रहे। कृष्णा कहते हैं कि जिसकी जितनी पमेंट है उसे पास उसी के हिसाब से कार है। लेकिन यकीन मानिए इस वीडियो का अंत आपको हैरान कर देगा। आखिरी में आप देख सकते हैं कि सुदेश कार की ओर कैमरा करते हैं, जो एक मलबे के अलावा कुछ भी नहीं है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

आपको बता दें, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी एक साथ लंबे वक्त के बाद कॉमेडी करते नजर आएंगे। इससे पहले इस फेमस जोड़ी ने कॉमेडी सर्कस में गोल्ड मेडल जीता था और फैंस ने उनके तालमेल को काफी पसंद किया था। वहीं कृष्ण साल 2018 में 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए थे, वहीं सुदेश अगले सीजन में भारती सिंह, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह के साथ दिखाई देंगे। फैंस एक बार फिर से कृष्णा और सुदेश की जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

chat bot
आपका साथी