The Kapil Sharma Show से क्या हो जाएगी अर्चना पूरन सिंह की छुट्टी? नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफ़े के बाद मीम की बाढ़

The Kapil Sharma Show सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के स्थायी सदस्य होते थे। शो में ख़ास मेहमान के तौर पर सिद्धू के लिए मंच के सामने दर्शकों के बीच अलग सिंहासन बनाया गया था। 2019 में सिद्धू ने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए कपिल शर्मा शो छोड़ दिया

Manoj VashisthTue, 28 Sep 2021 06:14 PM (IST)
Kapil Sharma with Sidhu and Archana Puran Singh. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफ़े के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ आ गयी है और इन मीम्स की वजह से कपिल शर्मा ट्रेंडिंग हो रहे हैं। मीम्स और जोक्स के ज़रिए कहा जा रहा है कि सिद्धू के इस्तीफ़ा देने से शो की ख़ास मेहमान अर्चना पूरन सिंह का करियर ख़तरे में पड़ गया है। मतलब, कहीं ऐसा ना हो कि राजनीति से खाली होने के बाद सिद्धू द कपिल शर्मा शो में वापसी कर लें। 

बता दें, सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के स्थायी सदस्य होते थे। शो में ख़ास मेहमान के तौर पर सिद्धू के लिए मंच के सामने दर्शकों के बीच अलग सिंहासन बनाया गया था। 2019 में सिद्धू ने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए कपिल शर्मा शो छोड़ दिया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली, जो कपिल के साथ दूसरे कॉमेडी शो कर चुकी थीं, जब कपिल ख़ुद कंटेस्टेंट हुआ करते थे। 

अर्चना शो में अपनी ज़ोरदार हंसी के लिए जानी जाती हैं। मंगलवार को सिद्धू के इस्तीफ़े के बाद ट्विटर पर जोक्स और मीम बनाये जा रहे हैं। मीम्स में अर्चना पूरन सिंह के सम्भावित रिएक्शन को फ़िल्मों और वेब सीरीज़ के माम्स के ज़रिए ज़ाहिर किया जा रहा है, जो काफ़ी मज़ाकिया हैं। कुछ ट्वीट्स में कहा गया है कि सिद्धू का पार्टी अध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल से अधिक लम्बा करियर कपिल शर्मा शो में था। 

बता दें, द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीज़न चल रहा है, जो 21 अगस्त 2021 को सोनी टीवी पर शुरू हुआ है। शो में इस बार कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, सुदेश लहरी, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर और रोशेल राव नये किरदारों में नज़र आते हैं। शो के तीसरे सीज़न की शुरुआती एपिसोड्स में अजय देवगन अपनी टीम के साथ भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया का प्रमोशन करने पहुंचे थे। वहीं, अक्षय कुमार बेलबॉटम के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में गये थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.