Ranveer Singh के डेब्यू टीवी गेम शो 'द बिग पिक्चर' में ऐसे बन सकते हैं लाइफलाइन एक्सपर्ट, जानें पूरी ऑनलाइन प्रक्रिया

द बिग पिक्चर शो शुरू होने की तारीख़ को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है। यह शो पार्टिसिपेंट के ज्ञान और विजुअल मेमोरी की परख करेगा। कंटेस्टेंट को 3 लाइफलाइन दी जाएंगी जिसकी मदद से उन्हें 12 चित्र और दृश्य संबंधी सवालों के जवाब देने होंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:47 PM (IST)
Ranveer Singh के डेब्यू टीवी गेम शो 'द बिग पिक्चर' में ऐसे बन सकते हैं लाइफलाइन एक्सपर्ट, जानें पूरी ऑनलाइन प्रक्रिया
Ranveer Singh To Host The Big Picture. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के रंगबाज़ एक्टर रणवीर सिंह जल्द द बिग पिक्चर गेम शो के ज़रिए अपना टीवी डेब्यू करने वाले हैं। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में अब दर्शकों को लाइफलाइन एक्सपर्ट बनने का मौक़ा दिया जा रहा है। इन एक्सपर्ट्स को नाम दिया गया है- इंडिया वाले लाइफलाइन। एक्सपर्ट बनने के लिए दर्शक को वूट ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। एक्सपर्ट ख़ुद भी लाखों के इनाम जीत सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं पूरी प्रक्रिया। 

वूट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा है- क्या आप तकरीबन हर एक चीज़ पर एक्सपर्ट ओपिनियन रखते हैं? तो फिर वक़्त आ गया है, इसे दुनिया के सामने दिखाने का और बड़ा पुरस्कार जीतने का। वूट पर रजिस्टर कीजिए और इस ख़ास गेम शो का हिस्सा बनिए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

यह है प्रक्रिया

वूट ऐप डाउनलोड करने के बाद द बिग पिक्चर पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद कुछ स्टेप्स बताये गये हैं।

स्टेप-1 रजिस्ट्रेशन फॉर्म में अपनी जानकारी भरनी होगी। आपको अपना नाम, मोबाइल नम्बर, ई-मेल, शहर का नाम और जन्म तारीख़ भरनी होगी।

स्टेप-2 पूरा विवरण भरने के बाद सब्मिट का बटन दबा दें। 

स्टेप 3- इसके बाद अगले चरण के लिए द बिग पिक्चर की टीम आपसे सम्पर्क करेगी। 

वूट ऐप पर दी गयी जानकारी के अनुसार, जो दर्शक लाइफलाइन एक्सपर्ट्स चुने जाएंगे वो पार्टिसिपेंट्स के पार्टनर बनेंगे और उन्हें भी 25 लाख रुपये तक के इनाम जीतने का मौक़ा मिलेगा। 

द बिग पिक्चर शो में भाग लेने के लिए 17 जुलाई से रजिस्ट्रेशन शुरू हुए थे। शो के शुरू होने की तारीख़ को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है। यह शो पार्टिसिपेंट के ज्ञान और विजुअल मेमोरी की परख करेगा। कंटेस्टेंट को 3 लाइफलाइन दी जाएंगी, जिसकी मदद से उन्हें 12 चित्र और दृश्य संबंधी सवालों के जवाब देने होंगे। सही जवाब देने वाले को इनामी राशि दी जाएगी। यह खेल घर बैठे-बैठे भी खेला जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी