तेरा यार हूं मैं की दलजीत सायंतनी घोष रील और रियल लाइफ में एक साथ बनेंगी दुल्हन, बताया कैसी होगी असली शादी

सोनी सब के शो तेरा यार हूं मैं में दलजीत बंसल बग्गा का किरदार निभाने वाली सायंतनी घोष की शादी शो में राजीव से होने वाली है। वहीं असल जिंदगी में भी सायंतनी अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं।

Manoj VashisthFri, 03 Dec 2021 03:01 PM (IST)
Sayantani Ghosh set to marry. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शादियों का सीजन चल रहा है। मनोरंजन इंडस्ट्री में भी कई शादियों की खबरें सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में कुमकुम भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या ने शादी की। गुम है किसी के प्यार के नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी सात फेरे ले लिये। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंध रहे हैं। मगर, सायंतनी घोष के जीवन में जैसा संयोग आया है, वैसा किसी दूसरे कलाकार की लाइफ में नहीं आया। 

सोनी सब के शो तेरा यार हूं मैं में दलजीत बंसल बग्गा का किरदार निभाने वाली सायंतनी घोष के जीवन में एक दिलचस्प मोड़ आया है। शो ऐसे ट्रैक पर पहुंच गया है, जब सायंतनी की शादी राजीव से होने वाली है, वहीं असल जिंदगी में भी सायंतनी अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। 

सायंतनी ने अपनी दोनों शादियों को लेकर कहा- ''दलजीत की शादी फिल्‍मी होने वाली है और दर्शकों को शादी के पहले के सभी समारोह देखने का मौका मिलेगा, जिसमें भरपूर रोमांच और ड्रामा होगा, जबकि असली जिंदगी में मैंने सादगी भरे तरीके से शादी करने का फैसला किया है। हम अपनी शादी में अपने परिवार और करीबी दोस्‍तों के साथ प्‍यार भरे पल बिताना चाहते हैं। मुझे अपने दोस्‍तों से मिलने, अच्‍छा खाना खाने और ढेर सारी मस्‍ती करने का इंतजार है।''

सायंतनी घोष ने आगे कहा, ''शादी हर लड़की का सपना होता है और मेरे लिये इससे बेहतर और क्‍या हो सकता है कि इस साल की विदाई मैं अपनी शादी के साथ करूंगी। मुझे तो दो-दो शादियां करने का मौका मिल रहा है।मैंने हमेशा कहा है कि दलजीत और मैं दोनों ही एक हैं, लेकिन अब हमारी जिंदगी भी समानांतर चल रही है। दलजीत और राजीव आखिरकार हमेशा के लिये एक होकर एक खुशहाल जीवन जीने वाले हैं। राजीव ने घुटनों के बल बैठकर दलजीत को शादी के लिये प्रपोज किया है।

जिस दिन की सीक्‍वेंस की शूटिंग हुई, उसी दिन मेरे मंगेतर ने पैकअप के बाद घर पहुंचने पर मुझे मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सरप्राइज दिया। मैं इतनी खुश हूं कि अपनी भावनाओं को व्‍यक्‍त करने के लिये मुझे शब्‍द ही नहीं मिल रहे हैं। मुझ ऐसा लगा कि मेरी रील और रियल लाइफ में कुछ तो संयोग जरूर है। दलजीत और सायंतनी को यूनिवर्स ने एक-दूसरे से जोड़कर रखा है। मुझे लगता है कि दलजीत मेरी जिंदगी में सौभाग्‍य लेकर आई है और मैं अपनी दोनों शादियों के लिये बहुत ज्‍यादा उत्‍साहित हूं।''

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.