सायंतनी घोष से ट्रोल ने पूछा इनरवियर का साइज, एक्ट्रेस ने जवाब से कर दी बोलती बंद

सायंतनी घोष ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब, Image Source: Instagram

हाल ही में सायंतनी घोष ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए सायंतनी ने बताया कि उनके लाइव सेशन के दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें ट्रोल करते हुए बॉडी शेम किया। उस शख्स ने सायंतनी ने उनके इनरवियर का साइज पूछा।

Pratiksha RanawatFri, 09 Apr 2021 05:16 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया इन दिनों सेलेब्स के लिए अपनी ब्रांडिंग का बेहतरीन जरिया बन गया है। लेकिन इसी के साथ ये इन्हीं सितारों के लिए जी का जंजाल भी बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर सेलेब्स को ट्रोल करने का सिलसिला अब आम हो गया है। हालांकि अब ये सेलेब्स भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में ऐसे ही एक ट्रोल का शिकार हुई हैं छोटे पर्दे की अभिनेत्री सायंतनी घोष।

दरअसल हाल ही में सायंतनी घोष ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए सायंतनी ने बताया कि उनके लाइव सेशन के दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें ट्रोल करते हुए बॉडी शेम किया। उस शख्स ने सायंतनी ने उनके इनरवियर का साइज पूछा। यूजर की ये बात सायंतनी को भी नागवार गुजरी और उन्होंने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

सायंतनी घोष ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'मानसिक सोच के साइज को खत्म करो। मैंने देखा आज वर्ल्ड हेल्थ डे है, लेकिन मानसिक स्वास्थ्य हेल्थ का सबसे जरूरी हिस्सा है। हां, अपनी बॉडी में फिट रहो, लेकिन अपने दिमाग को मत भूलो। वक्त आ गया है हर बॉडी टाइप को नॉर्मलाइज करने का, मैं इस बदलाव के साथ खड़ी हूं, क्या आप खड़े हैं? अगर हां तो साथ देने के लिए हार्ट इमोजी बनाइये।'

वहीं सायंतनी ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'कल मेरे इंटरेक्टिव सेशन के दौरान किसी ने मुझसे मेरे इनरवियर का साइज पूछा! तो मैंने उसे इसका करारा जवाब दिया (जिसे कई लोगों ने सराहा) मुझे अब भी लगता है कि इसके बारे में और बात होनी चाहिए। किसी भी तरीके की बॉडी शेमिंग बुरी बात है। लेकिन मुख्यतः मैंने देखा है कि महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर लोग काफी फेसिनेटिंग होते हैं?'

अपनी पोस्ट में ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए सायंतनी ने लिखा, 'अगली बार किसी ने मुझसे मेरे ब्रेस्ट का साइज पूछा तो मैं उसे जरूर कहना चाहूंगी। मैं ईमानदारी से कहूंगी। मुझे बड़ा कप पसंद हैं- कॉफी लवर होने के नाते, मैं एक बड़ा कॉफी का कप पसंद करती हूं।' अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में सायंतनी ने कई प्वाइंट रखते हुए अपनी बात को लोगों तक पहुंचाया है। साथ ही साथ उन्होंने इसके जरिए अन्य लोगों से भी अपील की है कि वे भी इसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें।

गौरतलब है कि सायंतनी घोष चोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री हैं। सायंतनी ने कई टेलीविजन सीरियल्स में भी काम किया है। इन दिनों वो सब टीवी के शो 'तेरा यार हूं मैं' में नजर आ रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने दिखाई लॉकडाउन 2021 की झलक, बिकिनी पहन 'सनबाथ' लेती आईं नजर

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.