Tauktae Cyclone की दस्तक से तहस-नहस हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ का सेट, भागने लगे स्टार्स

Tauke Cyclone In Maharashtra अरब सागर से उठा चक्रवाती तूफान टाक्टे (Tauktae Cyclone) केरल कर्नाटक और गोवा में तबाही मचाने के बाद अब महाराष्ट्र पहुंच गया है। मुंबई में तेज़ हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हो गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:47 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:47 PM (IST)
Tauktae Cyclone की दस्तक से तहस-नहस हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ का सेट, भागने लगे स्टार्स
Photo Credit - Karan Kundra Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की मार देश अभी ऊभर भी नहीं पाया है इसी बीच कई राज्यों के सामने एक और भयावह आकर खड़ी हो गई है। उस मुसीबत का नाम है ‘टाक्टे (Tauktae Cyclone)। अरब सागर से उठा चक्रवाती तूफान टाक्टे (Tauktae Cyclone) केरल, कर्नाटक और गोवा में तबाही मचाने के बाद अब महाराष्ट्र पहुंच गया है। मुंबई में तेज़ हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश शुरू हो गई है जिसके बाद मानो शहर पूरी तर ठप पड़ गया है। मुबंई में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है, वहीं कुछ घंटे के लिए मुंबई एयरपोर्ट भी बंद कर दिया गया है।

मुंबई में हो रही भारी बारिश और तूफान का असर शूटिंग पर भी देखने को मिल रहा है। टीवी एक्टर करण कुंद्र ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तूफान की वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल का सेट बुरी तरह से तहस-नहस होता दिख रहा है। करण ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बहुत तेज़ बारिश होती दिख रही है वहीं सेट का सारा सामान बिखरा हुआ दिख रहा है। वीडियो में नज़र आ रहा है कि क्रू मेंबर्स जल्दी-जल्दी सामान को समेटने की कोशिश कर रहे हैं और सभी के बीच एक अफरा-तफरी सी मची हुई है। आपको बता दें कि करण ने हाल ही में इस सीरियल से जुड़े हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Kundrra Ki Diwani (@karan.kundrrakidiwani)

आपको बता दें कि तूफान को देखते हुए मौसम विभाग ने महाराष्ट्र के कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश की संभावना जताई है। विभाग ने अगले तीन घंटों के दौरान रायगढ़, पालघर, मुंबई, ठाणे और रत्नागिरी जिलों के अलग-अलग इलाकों में 90-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं के साथ मध्यम से भारी बारिश होने की आशंका है। हवाओं की रफ्तार 150 किमी प्रति घंटे से अधिक है इसलिए इसे अति गंभीर श्रेणी में रखा गया है। माना जा रहा है कि ये तूफान और विकराल होगा और सोमवार की शाम तक गुजरात में दस्तक देगा।

Moderate to intense spells of rain with gusty winds reaching 90-100 kmph is likely to occur at isolated places in the districts of Raigad, Palghar, Mumbai, Thane and Ratnagiri during the next 3 hours: IMD— ANI (@ANI) May 17, 2021

chat bot
आपका साथी