Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं बबीता जी... ये 5 लास्ट पोस्ट हैं सबूत!

टीवी जगत के मशहूर कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार अलग-अलग वजहों से लोगों को पसंद आते हैं। उनके कॉमेडी स्टाइल लोगों को काफी पसंद आती है। Photo- Munmun Dutta Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:05 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:05 PM (IST)
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं बबीता जी... ये 5 लास्ट पोस्ट हैं सबूत!
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं बबीता जी... ये 5 लास्ट पोस्ट हैं सबूत!

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के मशहूर कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार अलग-अलग वजहों से लोगों को पसंद आते हैं। उनके कॉमेडी स्टाइल लोगों को काफी पसंद आती है। वैसे तो आपने कई रिपोर्ट्स में देखा होगा कि शो के किरदार रियल लाइफ और स्क्रीन पर काफी अलग हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में भी काफी ग्लैमरस हैं। साथ ही असल जिंदगी में भी काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल से रहती हैं।

शो में तो आपने देखा होगा कि एक्ट्रेस सभी किरदारों से काफी अलग और स्टाइलिश हैं। उनके स्टाइलिश होने की वजह से जेठालाल भी उन्हें पसंद करते हैं और अक्सर उनसे फ्लर्ट करते नज़र आते हैं। बबीता जी रियल लाइफ में भी काफी पॉप्युलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके काफी फैंस हैं, जो उनकी फोटोज की वजह से पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डाले तो वो अपनी काफी फोटो शेयर करती रहती हैं, जो बताती हैं कि उन्हें ट्रैवलिंग का और फैशन का कितना शौक है। उनके लास्ट 5 पोस्ट देखें तो उसमें दिख रहा है कि वो काफी स्टाइलिश हैं। मुनमुन दत्ता ने कई बार शो की और शो के स्टार्स के साथ भी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

वहीं शो की बात करें तो इस महीने शो को 12 साल होने वाले हैं और 12 साल होने के मौके पर पहले खास एपिसोड शूट किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। अब सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है और शो के कुछ कुछ सीन शूट भी किए गए हैं। वहीं शो को लेकर खबरें भी आती रहती हैं कि शो से कोई अलविदा कहने वाला है या शो में किसी की वापसी होने वाली है। इसी बीच बताया जा रहा है कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं।

chat bot
आपका साथी