क्या कपिल शर्मा से अब नाराज़ नहीं है सुनील ग्रोवर? ‘तांडव’ एक्टर ने एक शब्द में बताई उनकी अच्छाई

अमेज़न प्राइम वीडियो पर हाल ही रिलीज़ हुई अली अब्बास ज़फर की पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज़ ‘तांडव’ इन दिनों का काफी चर्चा में है। इस सीरीज़ में छोटे पर्दे के बड़े कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी एक अहम किरदार निभाया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 04:19 PM (IST)
क्या कपिल शर्मा से अब नाराज़ नहीं है सुनील ग्रोवर? ‘तांडव’ एक्टर ने एक शब्द में बताई उनकी अच्छाई
Photo Credit - Sunil Grover Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो पर हाल ही रिलीज़ हुई अली अब्बास ज़फर की पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज़ ‘तांडव’ इन दिनों का काफी चर्चा में है। इस सीरीज़ में छोटे पर्दे के बड़े कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी एक अहम किरदार निभाया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। आमतौर पर सुनील अपने फनी वीडियोज़ और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस सीरीज़ में सुनील ने एक बेहद संजीदा किरदार निभाया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वैसे सुनील को फैंस अब भले की अलग-अलग रूप में देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं, लेकिन आज से कुछ साल पहले तक सुनील को लोग ‘गुत्थी’ के नाम से जानते थे। कपिल शर्मा के शो में ‘गुत्थी’ बनकर आए सुनील ने अपने इस रोल से ऐसी छाप छोड़ी थी कि लोग आज भी नहीं भूले हैं। लोग आज भी ‘गुत्थी’ को कपिल के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए बेचैन हैं। ये फिर कब होगा इसका तो पता नहीं, लेकिन सुनील ने अब ये साफ कर दिया है कि वो कपिल शर्मा से नाराज़ नहीं हैं।

आपको याद होगा कि कुछ साल पहले कपिल और सुनील के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया है। कपिल ने बाद में उनसे बहुत माफी भी मांगी थी और मनाने की कोशिश की थी, लेकिन सुनील नहीं माने थे। हालांकि संयोग से दोनों की ऑफ स्क्रीन कई बार मुलाकातें हुईं, दोनों ने बीच-बीच में एक दूसरे के शुभकामनाएं भी दीं, लेकिन साथ फिर काम नहीं किया।

पर अब सुनील ने ये साफ कर दिया है कि वो कपिल से बिल्कुल नाराज़ नहीं हैं। बॉलीवुड हंगामा से बतचीत में सुनील से पूछा गया कि आप कपिल शर्मा से नाराज़ नहीं हो सकते क्योंकि? इस पर सुनील ने जवाब दिया, ‘क्योंकि वो बहुत फनी हैं, इसलिए उनसे नाराज़ नहीं हो सकते’। सुनील इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्हें कपिल शर्मा की कौन सी बात सबसे ज्यादा पसंद है, तो उन्होंने कहा उनकी ‘प्रॉम्पटनेस’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

chat bot
आपका साथी