Taarak Mehta Ka : ऑफिस देर से पहुंचने पर क्या तारक मेहता की चली जाएगी नौकरी? यहां पढ़ें क्या होगा आगे

हर दिल अजीज शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाले एपीसोड में क्या होने वाला है हम आपको उसके बार में बताने जा रहे हैं। अगले हफ्ते आप देखेंगे कि कैसे तारक मेहता को एक गलती के चलते नौकरी गवाने की नौबत आ जाएगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:54 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:54 AM (IST)
Taarak Mehta Ka : ऑफिस देर से पहुंचने पर क्या तारक मेहता की चली जाएगी नौकरी? यहां पढ़ें क्या होगा आगे
Image Source: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fan Page

नई दिल्ली, जेएनएन। हर दिल अजीज शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाले एपीसोड में क्या होने वाला है हम आपको उसके बार में बताने जा रहे हैं। अगले हफ्ते आप देखेंगे कि कैसे तारक मेहता को एक गलती के चलते नौकरी गवाने की नौबत आ जाएगी। हुआ ये कि सभी गोकुल धाम वासी दिलीप कुमार की याद में एक शाम का आयोजन करते हैं। जिसके चलते तारक मेहता को सुबर उठने में देर हो जाती है।

तारक मेहता न केवल देर से उठते हैं, बल्कि अपने दैनिक कामों को पूरा करते रहते हैं। लेकिन फिर अचानक, उसे एहसास होता है कि बॉस ने उन्हें कुछ इंपॉटेंट काम दिया था अगर वो नहीं हुआ तो बॉस अपना आपा खो देगा। बस फिर क्या था तारक जल्दी-जल्दी अपना काम निपटाते हैं और ऑफिस जाने की जल्दी करने लगते हैं।

तारक मेहता कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं और इसलिए वह ऑनलाइन कैब बुक करते हैं। हालांकि, जिस कैब को अब आने में 5 मिनट लगने थे, वह दिखा रही है कि इसमें 20 मिनट लग सकते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony SAB (@sonysab)

तारक मेहता, जैसा कि हम जानते हैं, अपने बॉस के अंगूठे के नीचे रहते हैं और उनके गुस्से से काफी डरते भी हैं। लेकिन अब, बॉस द्वारा विशेष रूप से उसे ऑफिस में समय पर आने के लिए कहने के बावजूद, तारक मेहता ने नासमझी की है। तारक मेहता के देर से पहुंचने पर क्या होगा? क्या उसे नौकरी से निकाल दिया जाएगा? या तारक मेहता को भुगतना पड़ेगा बॉस की नाफरमानी का खामियाजा?   क्या कोई ऐसा चमत्कार होगा जिससे तारक समय पर ऑफिस पहुंच जाएंगे? 

आपको बता दें कि अब तक दया भाभी की मां और तारक मेहता के बॉस को किसी ने नहीं देखा है। दोनों ही दर्शकों के लिए किसी सरप्राइज की तरह हैं। 

chat bot
आपका साथी