Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पूरे होने वाले हैं 3000 एपिसोड, फैंस ने कहा- रहने दो अब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 3000 एपिसोड पूरा करने वाला है।
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 08:40 AM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के फेमस और पुराने शोज़ में से एक है। इस शो को देखते-देखते बच्चे स्कूल से निकलकर कॉलेज और ऑफ़िस तक का सफ़र तय कर चुके हैं। टप्पू सेना, दया बेन, जेठालाल और तारक मेहता का यह गोकुलधाम करीब 12 साल पूरे कर चुका है।अब यह शो एक और माइलस्टोन छूने जा रहा है। सिटकॉम शो जल्द ही 3000 एपिसोड पूरे करने जा रहा है।

दिशा वकानी, दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा जैसे एक्टर्स से सजे इस सीरियल की इस उपलब्धि के बारे में प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करके लिखा- प्रिय और आदरणीय हमारे दर्शकों का प्यारा परिवार, हम 24 सितंबर, 2020 को 3000 एपिसोड पूरा कर रहे हैं।' असित के मुताबिक, आने वाले गुरुवार को तारक मेहता का उल्टा चश्मा का 3000वां एपिसोड प्रसारित होगा।

बता दें, कुछ समय पहले ही शो में कई बदलाव देखने को मिले हैं। दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा कुछ समय के ब्रेक पर चली गई हैं। अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने भी कुछ मनमुटाव के चलते शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में असित कुमार ने ट्वीट पर फैंस के सवालों की छड़ी लगा दी। वे असित से ही शो के बारे में शिकायत करने लगे।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रोड्यूसर से दिशा के वापसी को लेकर सवाल पूछे। इसके अलावा यूजर्स ने इसे बोरिंग बताते हुए बंद करने की भी अपील की। एक यूजर्स ने शिकायती लहजे में कहा- अब शो में पहले जैसा मज़ा और हंसी मजाक नहीं रहा ....अब ऐसा लगता है की आप लोग एपिसोड्स का माइलस्टोन बनाने में लगे हो। ना कहानी है , ना हंसी है। दिखाने के लिए आपके पास बहुत कुछ है परंतु अब आप एपिसोड और TRP के पीछे लगे गए हो। बुरा लगता है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.