Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: तारक मेहता शो में आने वाला है ट्विस्ट, राकेश बेदी करेंगे एंट्री

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update एक्टर राकेश बेदी अब तारक मेहता के उल्टा चश्मा में एंट्री मारने वाले हैं। ख़बर यह भी है कि उन्होंने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 16 Aug 2020 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 07:50 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: तारक मेहता शो में आने वाला है ट्विस्ट, राकेश बेदी करेंगे एंट्री
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: तारक मेहता शो में आने वाला है ट्विस्ट, राकेश बेदी करेंगे एंट्री

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: तारक मेहता के उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है। उन्हें अब शो में नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। श्रीमान श्रीमती और जबान संभाल के जैसे फेमस सीरियल्स के हिस्सा रहे एक्टर राकेश बेदी अब 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' में एंट्री मारने वाले हैं। ख़बर यह भी है कि उन्होंने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने 14 अगस्त पहली बार तारक मेहता के उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग की। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के बातचीत के दौरान राकेश बेदी ने बताया, 'हां, मैंने शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और कल (14 अगस्त) मेरा सेट पर पहला दिन था।' इस रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश बेदी का यह रोल कैमियो होगा। वे शो के कुछ एपिसोड्स में ही नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें, राकेश इस सीरियल में शैलेश लोढ़ा के बॉस का किरदार निभाते नज़र आएंगे। शैलेश शो में तारक मेहता के किरदार में नज़र आते हैं। 

राकेश ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बताया कि इस बार जब शूटिंग एक बार फिर शुरू हुई तो मुझे बुलाया गया। शो में एक बदलाव दिखाई देगा और मेरे चरित्र को पेश किया जाएगा। मेरा किरदार हमेशा शो का हिस्सा था, लेकिन इसे कभी पेश नहीं किया गया और न ही इसकी खोज की गई। उन्होंगे आगे बताया कि तारक मेहता की कहानी जेठालाल से कही आगे की हैं। अब देखना है कि वह फैंस कितना प्रभावित करते हैं। 

इसे भी पढ़िए- Aashram Trailer: क्या कल रिलीज़ होगा बॉबी देओल की वेब सीरीज़ 'आश्रम' का ट्रेलर?

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही राकेश बेदी फेमस कॉमेडी शो भाबी जी घर में नज़र आए थे।  इसमें उन्होंने अंगूरी भाभी के पिता का किरदार निभाया था। वहीं, डीडी नेशनल पर लॉकडाउन के दौरान कई पुराने शो की वापसी हुई। इस दौरान राकेश बेदी का शो श्रीमान श्रीमती को भी प्रसारित किया गया था।  आपको बता दें कि राकेश बेदी क्लासिक फ़िल्म चश्मे बद्दूर में नज़र आ चुके हैं। 

chat bot
आपका साथी