Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की अभिनेत्री जेनिफर को पति ने तोहफे में दी बाइक, एक्ट्रेस के बचपन का सपना हुआ पूरा

छोटे पर्दे के चर्चित टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल इन दिनों खास वजह से चर्चा में हैं। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को बाइकों का बचपन से शौक रहा है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:06 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:08 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की अभिनेत्री जेनिफर को पति ने तोहफे में दी बाइक, एक्ट्रेस के बचपन का सपना हुआ पूरा
टीवी अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल , Instagram : jennifer_mistry_bansiwal

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के चर्चित टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल इन दिनों खास वजह से चर्चा में हैं। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को बाइकों का बचपन से शौक रहा है। ऐसे में अभिनेत्री के पति ने उन्हें बाइक तोहफे में दी है। जेनिफर मिस्त्री के पति का नाम बॉबी बंसीवाल है।

बॉबी बंसीवाल ने पत्नी जेनिफर मिस्त्री को शादी की 20वीं सालगिरह के मौके पर तोहफे में बाइक दी है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है।

इस वीडियो में वह अलग-अलग तरह की कई बाइकें चलाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने पोस्ट के जरिए बताया है कि उनके पति ने शादी की 20वीं सालगिरह के मौके पर उन्हें बाइक तोहफे में दी है। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरे बचपन का सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया। मैंने अपनी पहली बाइक खरीद ली। मेरे पिता ने अपनी पूरी जिंदगी रॉयल एनफील्ड बुलेट की सवारी की जो अभी भी मेरे गृहनगर (1972 की बुलेट) में है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal🧚‍♀️♾ (@jennifer_mistry_bansiwal)

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'लंबे समय से एक बाइक खरीदने की इच्छा थी, लेकिन मेरे पति अनुमति नहीं दे रहे थे। आखिरकार उन्होंने कहा कि पैर पहुंच जाएं तो ले ले... मैं उन सभी बाइक को प्यार करती हूं जो मैंने चलाईं। अब इस पर मेरे पैर पहुंचे हैं। सोचिए मैंने कौन सी खरीदी है? शुक्रिया बॉबी बंसीवाल, मार्च 2021 में हमारी 20वीं शादी की सालगिरह पर यह तोहफा देने के लिए।'

सोशल मीडिया पर जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल का बाइक चलाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उन्हें इस तोहफे के लिए बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल वीडियो में मुंबई की सड़कों पर अपनी नई बाइक की सवारी करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इससे पहले जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल बाइक के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने पिछले महीने अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में ट्रायंफ बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही थीं। इस ट्रायंफ बाइक के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने पोस्ट में लिखा था, 'मैं कैसे ट्रायंफ की मालकिन बनना चाहती थी... लेकिन 400 किलो की बाइक को हिला भी नहीं पाई और इसकी कीमत ने मुझे हिला दिया। फिर इनफील्ड रॉयल उधर सिर्फ हाथ हिलाया और ऑटो में लौट आए। सोचती हूं ऑटो ही खरीद लूं।' 

chat bot
आपका साथी