'केबीसी' के मंच पर अमिताभ बच्चन के सामने बबीता जी संग आशिकी करने लगे जेठालाल, बीच में टोकते हुए बिग बी ने कहा, 'आप अपने प्रेमी की...'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर नजर आने वाला है। आने वाले शुक्रवार को पूरी गोकुलधाम सोसायटी केबीसी शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने होगी। इस दौरान सभी मस्ती करते नजर आएंगें।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:50 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:50 AM (IST)
'केबीसी' के मंच पर अमिताभ बच्चन के सामने बबीता जी संग आशिकी करने लगे जेठालाल, बीच में टोकते हुए बिग बी ने कहा, 'आप अपने प्रेमी की...'
Photo Credit : sony_sab_ka_parivar Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर नजर आने वाला है। आने वाले शुक्रवार को पूरी 'गोकुलधाम सोसायटी' केबीसी शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने होगी। इस दौरान सभी मस्ती करते नजर आएंगें। अबतक अपने वाले एपिसोड के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जो काफी मजेदार हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस वीडियो में केबीसी के मंच पर ही जेठालाल, बबीता जी के साथ आशिकी फरमाने लगते हैं। लेकिन तभी ऐन वक्त पर अमिताभ बच्चन उन्हें रोक देते हैं और फिर...।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Sab Ka Parivar (@sony_sab_ka_parivar)

'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर जल्द ही 'तारक मेहता' की पूरी टीम जुटने वाली है। जब से आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है दर्शकों की उत्सुकता इसे लेकर काफी बढ़ गई हैं। हर कोई बेसब्री से शुक्रावार के एपिसोड का इंतजार कर रहा है। सामने आए प्रोमो में जेठालाल 'कभी कभी मेरे दिल में' कविता सुनाते हैं और बिग बी कहते हैं कि यह उनकी कविता है। जेठालाल जोर देकर कहते हैं कि कोई गलतफहमी है। तभी अचानक ही सीन चेंज हो जाता है और जेठालाल गुलाबी रंग की पृष्ठभूमि में बबीता जी की कल्पना करने लगते हैं। कविता पढ़ते हुए बबीता जी शरमा जाती है। हालांकि सपना खत्म हो जाता है और अमिताभ बच्चन उसे बीच में ही रोक देते हैं। बिग बी कहते हैं, 'आप अपने प्रेमी की तलाश में किसी सपनों की दुनिया में चले गए।' वहीं सामने बबीता जी भी दर्शकों के बीच बैठती नजर आती हैं। इस दौरान उन्हें काफी खुश देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Sab Ka Parivar (@sony_sab_ka_parivar)

आपको बता दें कि केबीसी के मंच पर जेठालाल उर्फ ​​दिलीप जोशी से लेकर पोपटलाल उर्फ ​​श्याम पाठ, कोमल हाथी यानि ​​अंबिका रंजनकर तक, लोकप्रिय शो की पूरी कास्ट अपने निर्माता असित कुमार मोदी के साथ केबीसी में नजर आने वाले हैं। दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले शो में इस शुक्रवार को एक या दो मेहमान नहीं, बल्कि कुल 21 मेहमान होंगे।

chat bot
आपका साथी