Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने गोली संग शेयर की ऐसी फोटो, लोग बोले- अब टप्पू का क्या होगा?

पुराना वाली सोनू यानि निधि भानुशाली ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में अब निधि का साथ शो में गोली यानि डॉक्टर हाथी के बेटे का किरदार निभा रहे कुश शाह को देख सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 12:50 PM (IST)
Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने गोली संग शेयर की ऐसी फोटो, लोग बोले- अब टप्पू का क्या होगा?
Image Source: NIdhi Bhanushali Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुका है। इस सिटकॉम के कलाकारों की फैन फॉलोइंग का आलम ये है कि शो छोड़ने के बाद भी लोग उनकी लाइफ में क्या चल रहा है ये जानना चाहते हैं। तो आज हम आपके सनडे को फनडे बनाने वाले हैं आपकी प्यारी पुरानी सोनू की इस नई तस्वीर के साथ।

ये क्या हो रहा है!

पुराना वाली सोनू यानि निधि भानुशाली ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में आप निधि के साथ शो में गोली यानि डॉक्टर हाथी के बेटे का किरदार निभा रहे कुश शाह को देख सकते हैं। यहां कुश शाह के चेहरे पर एक अजीब सा डर है और उनके हाथ में झाड़ू है, जिसे उन्होंने अपने कंधे पर रखा हुआ है। कुश के गाले में निधि मे पीछे से हाथ डाला हुआ है। 

लोगों ने किया ट्रोल 

टप्पू सेना के इन दोन दोस्तों की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने सवालों की झड़ी लगा दी। ज्यातर यूजर कमेंट कर रहे है, ' गोली बेटा मस्ती नहीं'। एक दूसरे यूजर ने लिख, 'टप्पू कहीं कोने में बबीता जी के साथ बैठकर रो रहा होगा'। तो कुछ को भिड़े की याद आ गईं और उन्होंने लिखा,' भिड़े सोच रहा होगा-इससे अच्छा तो टप्पू था। ' तो कमेंट बॉक्स में जिसने सबका ध्यान खींचा वो था, 'टप्पू अब कहेगा- ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी।'

2019 में छोड़ दिया था शो

बता दें कि निधि की एंट्री तारक मेहता का उल्टा चश्मा में साल 2013 में हुई। उनसे पहले शो में झील मेहता, सोनू का किरदार निभाती थीं। निधि ने साल 2019 में शो को अलविदा कर दिया जिसके बाद अब पलक सिधवानी शो में सोनू के रूप में नजर आतीं हैं।

बिकिनी में दिए थे बोल्ड पोज

निधि के बारे में बात करें तो वो अजकर अपनी ट्रिप्स के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। उन्होंने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है। पिछले दिनों उन्होंने जब बिकिनी में तस्वीरें शेयर की तो सोशल मीडिया पर मानो भूचाल आ गया हो। लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था कि कैसे प्यारी-भोली भाली सोनू इतनी बोल्ड हो गई।

chat bot
आपका साथी