Taarak Mehta की 'दयाबेन' ने इन बी-ग्रेड फिल्मों में किया है काम, दे चुकीं हैं कई बोल्ड सीन्स

दिशा ने कमसिन द अनटच्ड में लीड रोल निभाया था। यह एक हिंदी बी ग्रेड ड्रामा फिल्म थी जिसका निर्देशन अमित सूर्यवंशी ने किया था। वैसे फिल्म में दिशा ने एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया था पर उन्हें पहचान फिर भी नहीं मिली थी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 12:37 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 12:37 PM (IST)
Taarak Mehta की 'दयाबेन' ने इन बी-ग्रेड फिल्मों में किया है काम, दे चुकीं हैं कई बोल्ड सीन्स
Image Source: Disha vakani Vial Photo on social media

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। फैंस भी इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। ऐसे में शो के सभी लीड एक्टर्स 'जेठालाल' दिलीप जोशी, दया बेन यानी दिशा वकानी के किरदारों को खासा पसंद किया जाता है।

सबकी फेवरेट हैं दयाबेन

बता दें कि साल 2017 से ही दिशा वकानी शो के लिए शूटिंग करना बंद कर दिया है। पर उनके फैंस को आज भी इंतजार है कि वो जल्द ही टप्पू की मम्मी बनकर टीवी पर वापसी करेंगी। क्या आप जानते हैं कि आपकी फेवरेट दिशा वकानी ने तारक मेहता से पहले कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में काम किया है। पर उन्हें पहचान सब टीवी के इस शो से ही मिली।

बी-ग्रेड फिल्म में भी किया काम

आपको जानकर हैरानी होगी की दिशा वकानी ने खुद को साबित करने के लिए कितना संघर्ष किया है। उन्होंने  बॉलीवुड की कई बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है। इन फिल्मों के पोस्टर्स देख कर ही आपको यकीन हो जाएगा कि बापूजी की संस्कारी बहू ने बोल्डनेस की कितनी हदें पार की हैं। दिशा ने 1997 में आई फिल्म 'कमसिन: द अनटच्ड' में बोल्ड सीन भी दिए।

दिए कई बोल्ड सीन

दिशा ने 'कमसिन: द अनटच्ड' में लीड रोल निभाया था। यह एक हिंदी बी ग्रेड ड्रामा फिल्म थी, जिसका निर्देशन अमित सूर्यवंशी ने किया था। वैसे फिल्म में दिशा ने एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया था पर उन्हें पहचान फिर भी नहीं मिली थी। इस फिल्म में दया बेन का बोल्ड लुक सामने आया था। 

किसी ने नहीं किया नोटिस

साल 2005 में आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'मंगल पांडे' में दिशा ने एक वेश्या की छोटी सी भूमिका निभाई थी। फिर दिशा ने जोधा अकबर में ऐश्वर्या राय की सहेली की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनका एक ही डायलॉग था जिसके चलते इन्हें किसी ने नोटिस भी नहीं किया। साल 2008 में दिशा ने एक तरफ तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू किया तो वहीं दूसरा तरफ एक फिल्म में छोटी से नौकरानी की भूमिका भी निभाई।

chat bot
आपका साथी