Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम बबीता जी मुनमुन दत्ता की बिकिनी तस्वीरें वायरल, अदाएं देख घायल हुए फैन्स

मुनमुन दत्ता अपनी रियाल लाइफ में किसी दिवा की तरह हैं। शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी ग्लैमर्स हैं। अब मुनमुन की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Ruchi VajpayeeThu, 23 Sep 2021 09:06 AM (IST)
Image Source: Munmun dutta Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता कई कारणों से चर्चा में हैं। पहले जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करने पर, फिर को-एक्टर राज अंदकत के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर इंटरनेट पर छाई थीं। अब मुनमुन की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुनमुन दत्ता अपनी रियाल लाइफ में किसी दिवा की तरह हैं। शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी ग्लैमर्स हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं। मुनमुन जैसे ही इंस्टाग्राम पर कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं फैन्स लाइक्स और कॉमेंट के रूप में अपना प्यार लुटाते हैं। फिलहाल तो इस स्टाइल लाइकॉन की कुछ थ्रोबैक बिकिनी फोटोज वायरल हो रही हैं।

इनमें से ज्यादातर तस्वीरें पूल के किनारे की हैं। तस्वीरों में मुनमुन दत्ता को पूल में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है, और उनके गीले बाल तस्वीर में चार चांद लगा रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में, वह एक मैचिंग बीनी के साथ एक कटआउट मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रहीं हैं।

मुनमुन दत्ता की उनके होटल के कमरे से एक तस्वीर जंगल की आग की तरह वायरल हो गई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ये ब्यूटी अपने किलर लुक्स से फैन्स का दिल चुरा रहीं हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Munmun Dutta (@munmundutta)

  

बता दें कि खुच दिनों पहले ही मुनमुन दत्ता के अफेयर को लेकर खबरें आईं थीं। इस पर उनके कोस्टार राज अंदकत ने साफाई दी थी। राज अंदकत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था 'वो लोग जो मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं, जरा सोचें कि आपकी इन मनगढ़ंत खबरों की वजह से मेरी लाइफ पर असर पड़ सकता है। मेरी बिना राय जाने मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं। जो भी क्रिएटिव लोग मेरे बारे में लिख रहे हैं, वो अपनी क्रिएटिविटी कहीं और दिखाएं। भगवान उन लोगों को थोड़ी समझदारी दें।'

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.