'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने शीशे के सामने ब्रालेट में ली सेल्फी, आप जिसे समझ रहें हैं ये वो नहीं हैं

शो में हर कलाकार अपनी एक्टिंग की लिए फेमस है। इस शो की एक एक्ट्रेस ऐसी है जो आज शो में भले ही काम नहीं कर रही है लेकिन आभ भी चर्चा में बनीं हुई है। ये एक्ट्रेस बोल्डनेस में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को भी मात देती है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 03:07 PM (IST) Updated:Fri, 10 Dec 2021 08:12 AM (IST)
'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने शीशे के सामने ब्रालेट में ली सेल्फी, आप जिसे समझ रहें हैं ये वो नहीं हैं
Photo Credit : Aradhana Sharma Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सब टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 13 सालों से दर्शको के बीच काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि इस शो ने टीआरपी में अपनी जगह बना रखी है। शो में वैसे तो हर कलाकार अपनी एक्टिंग की लिए फेमस है। इस शो की एक एक्ट्रेस ऐसी है जो आज शो में भले ही काम नहीं कर रही है लेकिन आभ भी चर्चा में बनीं हुई है। ये एक्ट्रेस बोल्डनेस के मामले में 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता को भी मात देती है। ये कोई और नहीं बल्कि 'तारक मेहता' में 'दीप्ति' का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं। आराधना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देते ही हैं। लेकिन इसी बीच आराधना की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

एक्ट्रेस आराधना शर्मा इन दिनों लगातार अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। आराधना असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। हाल ही में आराधना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बेदह ही हॉट नजर आ रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं के आराधना मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने मोबाइल से अपना फैस कवर कर रखा है। तस्वीर में आराधना ने लाइट पर्पल कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। वहीं इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुले हुए हैं। तस्वीर में आराधना का टोन्ड फिगर साफ देखा जा सकता है। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sahil साहिल ❣️ (@perfectly_imperfect._._)

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आपको बता दें कि हाल ही में आराधना शर्मा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आराधना पानी में खड़ी और भीगी नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान जहां उन्होंने ब्रालेट पहना हुआ है। वहीं उनके साथ जो मॉडल है वह पूरी तरह से शर्टलेस है। इस दौरान दोनों ही पानी में भीगे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में दोनों ही आग लगते नजर आ रहे हैं। आराधना के एक्सप्रेशन किसी को भी पागल बनाने के लिए काफी हैं।

chat bot
आपका साथी