'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गोली को हुआ कोरोना, होम क्वारंटीन हैं कुश शाह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। खबरों के मुताबिक कुश शाह के साथ ही सेट से तीन लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सभी संक्रमितों को फिलहाल होम क्वारंटीन किया गया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:22 AM (IST)
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के गोली को हुआ कोरोना, होम क्वारंटीन हैं कुश शाह
कुश शाह, दिलीप जोशी, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर देशभर में लगातार तेजी से फैल रहा है। संक्रमण की दूसरी लहर और भा ज्यादा घातक होती जा रही है। इस संक्रमण से आम से लेकर खास तक कोई भी अछूता नहीं रहा है। धीरे- धीरे कर ये संक्रमण हर किसी को अपनी चपेट में ले रहा है। इसका सबसे ज्यादा असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है। हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोली का किरदार निभाने वाले अभिनेता कुश शाह भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 

खबरों के मुताबिक कुश शाह के साथ ही शो के सेट से तीन लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सभी संक्रमितों को फिलहाल होम क्वारंटीन किया गया है। इन खबरों को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी मीडिया से बात की। असित मोदी ने बताया कि सेट पर पूरी सावधानी बरती जा रही है। अगर कोई थोड़ा-बहुत भी बीमार होता है  तो उसे घर पर ही रहकर आराम करने की सलाह दी जा रही है। 

असित ने कहा कि, 'कुश और प्रोडक्शन टीम के जो भी लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है। साथ ही अगले 15 दिनों तक शो की शूटिंग नहीं की जाएगी। जनता कर्फ्यू के दौरान और इसकी कुछ दिनों बाद तक शो की शूटिंग रोककर ही रखने का फैसला किया गया है।  

बता दें कि कोरोना की नई गाइडलाइन्स के अनुसार शूटिंग शुरू होने से पहले सभी कलाकारों को अपना कोरोना टेस्ट करवाना था। बीते 9 अप्रैल को शो के क्रू मेंबर्स और स्टार कास्ट का TPCR टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट में कुश सहित टीम के 3 अन्य मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव हेने की बात सामने आई। गौरतलब है कि कुश शाह इस शो में डॉक्टर हाथी के बेटे गोली का किरदार निभाते हैं। इस किरदार में कुश को काफी पसंद भी किया जाता है। 

ICU में भर्ती तमिल अभिनेता विवेक, सीने में दर्द की शिकायत, अचेत अवस्था में लाया गया अस्पताल

chat bot
आपका साथी