Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मिसेज सोढ़ी ने बताया- कब होगी दया बेन की वापसी?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मिसेज सोढ़ी ने बताया- कब होगी दया बेन की वापसी?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी यानी दया बेन की जल्द ही सेट पर वापसी होने वाली है।

Publish Date:Tue, 04 Aug 2020 05:21 PM (IST) Author: Mohit Pareek

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 12 साल हो गए हैं और शो अभी भी दर्शकों के दिलों पर जगह बनाए हुए हैं। टीवी शो के किरदारों की कॉमेडी काफी पसंद की जाती है और उनकी अपनी अपनी कॉमेडी स्टाइल लोगों को हंसाती है। इसमें सबसे शो की एक्ट्रेस दिशा वकानी यानी दया बेन की स्टाइल लोगों को काफी पसंद आती थी। हालांकि, दिशा कई दिनों से शो में नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस ने मेटरनेटिव लीव ली थी, लेकिन उसके बाद से एक्ट्रेस वापस सेट पर नहीं लौटी हैं।

कई रिपोर्ट आ चुकी हैं, जिनमें कहा जाता है कि एक्ट्रेस जल्द ही शो पर लौटेंगी, लेकिन अभी तक शो में उनकी आधिकारिक वापसी नहीं हुई है। अब शो की ही एक और कास्ट ने दिशा की वापसी को लेकर जानकारी दी है, जिसके अनुसार दया बेन की कॉमेडी फिर से दर्शकों को देखने को मिल सकती है। शो में मिसेस सोढ़ी का किरदार निभाने वाले जेनिफर मिस्त्री ने इस बात की जानकारी दी है और दिशा की वापसी को लेकर अपना पक्ष रखा है।

एक्ट्रेस ने दिशा की वापसी को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, 'मुझे उनकी बहुत याद आती है और यहां तक ​​कि प्रशंसक भी उन्हें बहुत याद करते हैं। लेकिन, कुछ साल मेरे साथ भी ऐसा ही था तो मैं उनकी इस स्थिति को समझ सकती हूं। मैं अभी उनकी बेटी और उनकी प्राथमिकता के बारे में समझ सकती हूं। मुझे यकीन है कि वह जल्द ही वापस आ जाएंगी। अच्छी बात यह है कि हम संपर्क में हैं और हम एक-दूसरे को फोन पर याद करते हैं, हमें समझना होगा कि परिवार भी महत्वपूर्ण है। वह शादी करना और परिवार शुरू करना चाहती थीं और जब यह वक्त आ गया तो उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए। वह अपने परिवार के जीवन का आनंद ले रही है और हमें उन्हें उसी तरह रहने देना चाहिए।'

बता दें कि दिशा के बारे में जेनिफर ने कहा कि वह सबसे सहयोगी कलाकार हैं और उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है। साथ ही उन्होंने बताया, 'हम एक ही कमरा शेयर करते थे, अगर मैं प्रवेश करती हूं और वह अपना मेकअप करवा रही होती है, तो वह तुरंत उठ जाती है और मुझे सीट देती है और कहती है कि 'आप अपना मेकअप करवा लीजिए।' मैं अपना मेकअप खुद करूंगी। अगर कोई ब्रेक मिलता था तो वह मुझे आराम करने के लिए अपना बिस्तर दे देती थी।' 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.