Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘जेठालाल’ का अपने को-स्टार्स के साथ झगड़ा? एक्टर बोले- 'मैं कोई सफाई नहीं देना चाहता'

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा वैसे तो किसी न किसी वजह से खबरों में छाया ही रहता है लेकिन इस वक्त शो दो वजहों से चर्चा में है। पहली वजह है मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी के शो छोड़ने की खबर।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:27 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:22 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ‘जेठालाल’ का अपने को-स्टार्स के साथ झगड़ा? एक्टर बोले- 'मैं कोई सफाई नहीं देना चाहता'
Photo credit - Dilip Joshi Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' वैसे तो किसी न किसी वजह से खबरों में छाया ही रहता है, लेकिन इस वक्त शो दो वजहों से चर्चा में है। पहली वजह है मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी के शो छोड़ने की खबर। दूसरी वजह है दिलीप जोशी यानी जेठालाल और उनके दो को-स्टार्स के बीच मनमुटाव की खबर। शो छोड़ने की खबर को मुनमुन दत्ता  सिरे से नकार चुकी हैं और ये साफ कर चुकी हैं को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' नहीं छोड़ रही हैं।

वहीं अब 'जेठालाल' ने को स्टार शैलेश लोधा और राज अनादकत के बीच कोल्ड वार पर चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों को बेसलैस बताया है। एक्टर ने कहा है कि ये खबरें पूरी तरह गलत है। उनका किसी भी को-स्टार के साथ कोई मनमुटाव नहीं हुआ है। ईटाइम्स बात करते हुए दिलीप ने कहा, ‘हम 13 साल से साथ काम कर रहे हैं। जब लोग हमारे बीच झगड़े की बात करते हैं तो मुझे हंसी आती है। सिर्फ इसलिए कि कोई सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए कोई कुछ लिखना चाहता है, तो वो कुछ भी कहानी गढ़ने लगते हैं। मैं अब कोई सफाई भी नहीं देना चाहता, ये बताने के लिए कि सब ठीक है। हम बहुत शानदार टीम हैं, इसलिए ये शो अब तक हिट बना हुआ है। मैं अपने को स्टार्स और पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत सहज हूं। शायद इसलिए मैं कुछ और करने के बारे में सोचता भी नहीं हूं’।

मुनमुन दत्ता ने लिखा पोस्ट..

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुनमुन ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा, 'पिछले 2 से 3 दिनों में मैंने कुछ गलत खबरें पढ़ीं हैं। जिनका मेरे जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है। ये बात पूरी तरह गलत की मैं काम पर नहीं जा रही हूं। सच बात ये है कि अभी जो स्टोरी लिखी जा रही है उसमें मेरी जरूरत नहीं है। इसी वजह से मुझे बुलाया नहीं गया है। प्रोडक्शन अगले सीन और ट्रैक का निर्णय लेता है। मैं एक ऐसी एक्ट्रेस हूं जो काम पर जाती है और अपना काम कर के वापस आ जाती है। तो अगर सीन में मेरी ज़रूरत नहीं तो ज़ाहिर है मैं शूट पर नहीं जाऊंगी’।

chat bot
आपका साथी