TMKOC: जब जेठालाल के सामने बापू जी ने मलाइका अरोड़ा के साथ लगाए ठुमके, शर्म के मारे बेटे ने बंद कर ली आंखें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bapu Ji Dance With Malaika Arora
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 04:41 PM (IST) Author: Priti Kushwaha

नई दिल्ली,जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी का फेमस फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैै। इस शो का हर कलाकार अपने आज में काफी जबरदस्त एक्टिंग करता है। वहीं शो में सबसे ज्यादा जैठालाल और दयाबेन को पंसद किया जाता है। दोंनो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार जेठालाल नहीं बल्कि उनके पिता जी यानी 'बापू जी' चर्चा में हैं। 'बापू जी' का ऐसा रूप दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगा।

दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर पहुंचने वाली हैं। इसी दौरान 'बापू जी' शो की जज मलाइका अरोड़ा के साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'बापू जी' मलाइका अरोड़ा के साथ अनारकली डिस्को चली पर थिरकते दिख रहे हैं। वहीं ये देखकर जेठालाल शर्म के पानी-पानी हो गए और उन्होंने अपनी आंखें बंद कर लीं। वीडियो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के मंच पर खूब मस्ती करती नजर आई। इस वीडियो को 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के फैनपेज ने शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वहीं शो की कॉरियोग्राफर रुतुजा जुनारकर 'दया बेन' के अंदाज में डांस करती हुई नजर आने वाली हैं। जब रुतुजा ने दया के अंदजा में जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी को 'टप्‍पू के पापा' भी कहकर पुकारा तो वह बस उन्हें देखते ही रह गए। वहीं जेठालाल ने रुतुजा के साथ स्टेज पर डांस भी किया। साथ ही रुतुजा इस अंदाज में इतनी जबरदस्‍त लग रही हैं कि उनसे इंप्रेस को शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने तो खुद उन्‍हें अपने शो में लाने की बात भी कह डाली है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.