'तारक मेहता' के 'बाधा' ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, शर्त लगा लीजिए अपने फेवरेट एक्टर्स को पहचान नहीं पाएंगे आप!`

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Throwback Photo आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसमें अपने फेवरेट कलाकारों को आप पहचान नहीं पाएंगें शर्त लगा लीजिए। क्योंकि ये तस्वीर काफी पुरानी है और सारे ही एक्टर इस टाइम काफी यंग थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:25 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:25 AM (IST)
'तारक मेहता' के 'बाधा' ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, शर्त लगा लीजिए अपने फेवरेट एक्टर्स को पहचान नहीं पाएंगे आप!`
Image Source: tanmay vekaria Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता के उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। लोग शो के हर किरदार के दीवाने हैं। पर आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जिसमें अपने फेवरेट कलाकारों को पहचान नहीं पाएंगें, शर्त लगा लीजिए! क्योंकि ये तस्वीर काफी पुरानी है और सारे ही एक्टर इस टाइम काफी यंग थे।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम तन्मय वेकारिया यानि ​​बाघा ने एक पुरानी तस्वीर साझा की। इस फोटो में सीरियल में साथ काम करने वाले 'जेठा लाल' दिलीप जोशी 'कोमल भाभी' अंबिका रंजनकर और अमित भट्ट यानि बापू जी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर उनके थिएटर के दिनों की है

तस्वीर निश्चित रूप से आपको थ्रोबैक में ले जाएगी। इस फोटो में जेठालाल, बाबू जी, कोमल भाभी, बाघा, मौजूद हैं। पर इन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। खासकर दिलीप जोशी, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाते हैं। दिलीप जोशी, अंबिका, तन्मय सभी कैजुअल कपड़े पहने हुए हैं और उन्हें अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है।

 तस्वीर में तारक मेहता के बापूजी यानि अमित भट्ट के साथ-साथ ओह माय गॉड के निर्देशक उमेश शुक्ला भी हैं। अपने कैप्शन में तन्यम ने साझा किया कि यह तस्वीर 2007 में ली गई थी जब वे अपने गुजराती नाटक दया भाई दोध दया के लिए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए थे।

छवि को साझा करते हुए, तन्मय ने लिखा, 'कुछ यादें हमेशा दिलों में रहती हैं - वर्ष 2007 में गुजराती नाटक दया भाई दोध दया @australia और @purenewzealand के शानदार दौरे।'

View this post on Instagram

A post shared by Tanmay vekaria (@tanmayvekaria)

हाल ही में, तारक परिवार के महत्वपूर्ण सदस्यों में से एक घनश्याम नायक का निधन हो गया। इस खबर ने सभी अभिनेताओं, क्रू और तकनीशियनों को झकझोर कर रख दिया। दिलीप जोशी, मंदार चंदवाडकर, समय शाह, मुनमुन दत्ता और कई अन्य लोग अंतिम विदाई देने के लिए उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी