Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी और जेठालाल का बचपन का प्यार देख छूट जाएगी हंसी, VIDEO

इस वीडियो में बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता और जेठालाल यानि दिलीप जोशी के सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा से लिए गए क्लिप्स हैं। इन्हीं सभी क्लिप को जोड़कर एक वीडियो तैयार कर किया गया है और इस पर काफी फनी म्यूजिक चल रहा है।

Ruchi VajpayeeSun, 25 Jul 2021 12:04 PM (IST)
Image Source: Taarak mehta ka ooltah Chashma Fan Page

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले एक दशक से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। फैन्स शो से जुड़े कलाकारो की छोटी सी छोटी डिटेल भी जानना चाहते हैं। ऐसे में बबिता जी के शो छोड़ने की खबर ने लोगों को चौंका दिया है। इस शो के क्रिएटिव फैन्स ने एक एक वीडियो बनाई है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है. इस वीडियो में बबीता जी को जेठालाल का बचपन का प्यार कहा जा रहा है।

वायरल हुआ जेठालाल-बबीता जी की वीडियो

इस वीडियो में बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता और जेठालाल यानि दिलीप जोशी के सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा से लिए गए क्लिप्स हैं। इन्हीं सभी क्लिप को जोड़कर एक वीडियो तैयार कर किया गया है और इस पर काफी फनी म्यूजिक चल रहा है। ये वीडियो काफी मजेदार है और फैंस को ये अंदाज खूब भाया रहा है। देखते ही देखते ये वीडियो अब वायरल हो गया है।

क्या वाकई शो छोड़ रही हैं मुनमुन दत्ता?

पिछले दिनों खबर आई कि मुनमुन दत्ता शो को अलविदा कहने वाली हैं। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान जितने भी एपिसोड तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शूट हुए उनमें मुनमुन दत्ता कहीं नजर नहीं आई। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि बबिता जी ने शो छोड़ दिया है। लेकिन अब शो के मेकर्स ने साफ कर दिया है कि वो शो नहीं छोड़ रही हैं और जल्द ही उनकी वापसी होने वाली है।

बता दें कि बबिता जी पर जाति विशेष को लेकर टिप्पणी का आरोप लगा था। देश के कई राज्यों में उनके खिलाफ आफआईआर भी दर्ज हो गई थी। इसके चलते शो के मेकर असित मोदी ने कलाकारों को ऐसे किसी कमेंट ले बचने की सख्त हिदायत दी है साथ ही कुछ डॉक्यूमेंट भी साइन करवाए हैं।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.