Surbhi Chandna ने बिकिनी के बाद अब बाथटब में करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस ने कहा- नज़ारा ऐसा कि...

सुरभि की मालदीव यात्रा पूरी हो चुकी है और वो मुंबई लौट आयी हैं। सुरभि ने कुछ वीडियो भी पोस्ट किये हैं जिनमें वो वॉटर स्कूटिंग का आनंद ले रही हैं। बता दें सुरभि ने टीवी पर कई धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभायी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 06:55 AM (IST)
Surbhi Chandna ने बिकिनी के बाद अब बाथटब में करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस ने कहा- नज़ारा ऐसा कि...
Surbhi Chandna was seen in Taarak Mehta. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मालदीव में छुट्टियां मनाने गयीं टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने वहां से अपनी बीच और बिकिनी फोटो पोस्ट कीं, जिन्हें फैंंस ने ख़ूब पसंद किया। यह फोटोज़ सोशल मीडिया में वायरल हो गयीं। अब इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए सुरभि ने कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बाथटब में बैठ हुई नज़र आ रही हैं। बाथटब में सुरभि अलग-अलग अंदाज़ मे पोज़ दे रही हैं।

इन तस्वीरों में सुरभि बेहद ख़ूबसूरत दिख रही हैं और फैंस उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ़ करते नहीं थक रहे। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- जब नज़ारा ऐसा हो तो बाथटब में फोटो तो ज़रूरी हो जाते हैं ना। इससे पहले सुरभि ने इस यात्रा की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें कभी समंदर के किनारे तो कभी स्विमिंग पूल में पोज़ देते हुए दिख रही थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि की मालदीव यात्रा पूरी हो चुकी है और वो मुंबई लौट आयी हैं। सुरभि ने कुछ वीडियो भी पोस्ट किये हैं, जिनमें वो वॉटर स्कूटिंग का आनंद ले रही हैं। बता दें, सुरभि ने टीवी पर कई धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभायी हैं। उन्होंने कॉमेडी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो के साथ 2009 में डेब्यू किया था। शो के ए​क एपिसोड में उस वक्त ज़बरदस्त ​ट्विस्ट आया था, जब जेठालाल की लाइफ में एक मॉडर्न लड़की की एंट्री हुई थी। ये लड़की शो में जेठालाल संग अपने रिश्ते होने का दावा करती दिखी थी। इस बात को जानने के बाद उनके घर में तूफान में आ गया था। यह किरदार सुरभि ने निभाया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इसके बाद उन्होंने क़रीब चार साल का ब्रेक लिया और फिर 'एक ननद की ख़ुशियों की चाबी... मेरी भाभी' से कमबैक किया। कुबूल है में वो लीड रोल में नज़र आयीं। विद्या बालन की फ़िल्म बॉबी जासूस में भी सुरभि ने छोटी-सी भूमिका निभायी थी। इश्क़बाज़ धारावाहिक से सुरभि को चर्चा मिली। नागिन 5 में सुरभि ने शरद मल्होत्रा के अपोज़िट बानी सिंघानिया का किरदार निभाया था।

chat bot
आपका साथी