Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नेहा मेहता की वापसी के सवाल पर भड़कीं सुनैना, दिया ये जवाब

Photo credit - Sunayana Fozdar and neha mehta Insta

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता चला आ रहा है। ये शो आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों छाया रहता है। फिलहाल ‘तारक मेहता....’ अपनी अंजली भाभी यानी नेहा मेहता और सुनैना फोज़दार को लेकर खबरों में है।

Nazneen AhmedThu, 06 May 2021 03:52 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता चला आ रहा है। ये शो आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों छाया रहता है। फिलहाल ‘तारक मेहता....’ अपनी 'अंजली भाभी' यानी नेहा मेहता और सुनैना फोज़दार को लेकर खबरों में है। दरअसल, दया बेन की वापसी की चर्चाओं के बीच पिछले साल ‘अंजली भाभी’ यानी नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद टीवी एक्ट्रेस सुनैना फोज़दार ने उन्हें रिप्लेस किया।

अब खबरें है कि नेहा शो में फिर से वापसी कर सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो ज़ाहिर है सुनैना के लिए खतरा हो सकता है। हालांकि इस खबर की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। इस बीच सुनैना ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि अगर नेहा शो में वापस आना चाहती हैं तो ये फैसला प्रोड्यूसर का होगा। मुझे इस बारे कुछ पता नहीं है।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सुनैना ने कहा, ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं करीब 8 महीने से अंजलि का किरदार निभा रही हूं। अगर नेहा इस शो में वापस आना चाहती हैं तो ये पूरा फैसला प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का होगा। मैं कोई नहीं होती इस बारे में टिप्पणी करने वाली। जब से मुझे अंजलि के रोल के लिए चुन गया है तब से रिप्लेसमेंट को लेकर लगातार सवाल किए जा रहे हैं। मैंने पहले ही ये बात क्लीयर कर दी थी कि मैं अपने नजरिए के हिसाब से काम करूंगी। न की ये सोचकर काम करूंगी कि इसे इतने सालों तक कैसे निभाया गया।'

‘मैंने कोई न्यू कमर नहीं हूं। मैंने पहले भी कई शोज़ में काम किया है। मुझे खुशी है कि मैं इस शो का हिस्सा बनी। मुझे लगता कि कोई भी रोल एक्टर के ऊपर निर्भर करता है कि ये बात हमें याद रखने की जरूरत है। बाकी दर्शक इस बात का फैसला करेंगे कि वो नई अंजलि भाभी को देखने में कितने सहज हैं’।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.