Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की सुनैना फोजदार ने फैंस से की ये खास अपील, जानकर हर कोई करेगा तारीफ

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’छोटे पर्दे का चर्चित और हिट शो में से एक हैं। इस शो के सभी कलाकार भी काफी मशहूर हैं और आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’की अभिनेत्री सुनैना फोजदार बेहद खास वजह से चर्चा में हैं।

Anand KashyapWed, 22 Sep 2021 03:03 PM (IST)
टीवी अभिनेत्री सुनैना फोजदार, तस्वीर, Instagram: sunayanaf

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’छोटे पर्दे का चर्चित और हिट शो में से एक हैं। इस शो के सभी कलाकार भी काफी मशहूर हैं और आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’की अभिनेत्री सुनैना फोजदार बेहद खास वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने अपने फैंस और लोगों से भूखों और गरीब लोगों खाना बांटने की अपील की है। सुनैना फोजदार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’में अंजली का किरदार निभाती हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार सुनैना फोजदार का मानना है कि यह कमजोर और गरीब लोगों के लिए मुश्किल समय है। ऐसे में लोगों को उनकी मदद के लिए आगे आना चाहिए। सुनैना फोजदार अपनी कार में खाने के पैकेट रखकर गरीबों और भूखों बांटती रहती हैं। इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे लगता है कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में हमें जितना हो सके उतना योगदान देना चाहिए।'

सुनैना फोजदार ने आगे कहा, 'मैं इस तरह के महत्वपूर्ण समय के दौरान काम करने के लिए धन्य महसूस करती हूं और जितना संभव हो सके मैं अपना काम करने की कोशिश करती हूं। इसी तरह मैं अपना जन्मदिन मनाना पसंद करता हूं और न केवल जन्मदिन बल्कि खास त्योहारों पर भी, मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं कमजोर और गरीबों के लिए कुछ न कुछ कर सकूं।'

सुनैना फोजदार ने कहा, किसी शानदार पार्टी में पैसे खर्च करने से अच्छा है कि मैं दूसरों की मदद करूं। मैं ऐसा काम बचपन से करती आई हूं और मैं अपने हर बर्थडे पर बच्चों के अनाथालय में जाती हूं क्योंकि मैं जो महसूस करती हूं, वह यह है कि जब आपके पास इतना कुछ है तो उसे समाज को किसी न किसी रूप में देना भी जरूरी है।' सुनैना फोजदार के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि सुनैना फोजदार टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह कई टीवी शोज में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं। सुनैना फोजदार कबूल है, पीया बसंती रे, डोली अरमानों की, एक रिश्ता समझदारी का और बेलन वाली बहू सहित कई टीवी सीरियल्स में अपने बेहतरीन अभिनय का दम दिखा है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.