शाह रुख खान के साथ हॉस्पिटल में नजर आईं 'बबीता जी'! आखिर क्या है इस वायरल Photo का सच

शाह रुख खान हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पास मुनमुन दत्ता नर्स के गेटअप में नजर आ रहीं हैं। मुनमुन पेशेंट के तौर पर शाह रुख खान को अपने सामने देखकर काफी खुश दिखाई दे रहीं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:48 PM (IST)
शाह रुख खान के साथ हॉस्पिटल में नजर आईं 'बबीता जी'! आखिर क्या है इस वायरल Photo का सच
Image Source: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fan page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इसके सारे कलाकर घर-घर में काफी पॉपुलर हैं। जेठालाल, बापूजी, और बबीता जी तो हर दिल अजीज हैं। पिछले दिनों शो में ही टप्पू का रोल प्ले करने वाले राज अंदकट के साथ बबीता यानि मुनमुन दत्ता का नाम जुड़े की खबरें आईं थीं। अब सोशल मीडिया पर सुपरस्टार शाह रुख खान के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है।

तारक मेहता के फैन पेज पर शेयर हो रही इस तस्वीर में शाह रुख खान हॉस्पिटल की बेड पर लेटे हुए हैं और उनके पास मुनमुन दत्ता नर्स के गेटअप में नजर आ रहीं हैं। मुनमुन पेशेंट के तौर पर शाह रुख खान को अपने सामने देखकर काफी खुश दिखाई दे रहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Taarak Mehta Ka Ultah Chashmah (@tmkoc)

दरअसल, ये एक पेन का पुराना ऐड है और दोनों ने इसमें साथ काम किया था। इस ऐड में शाह रुख खान ने एक मरीज की भूमिका निभाई थी और मुनमुन एक नर्स बनी थी। पैर की हड्डी टूटने के कारण शाह रुख बेड पर लेटे हुए हैं। किंग खान के पैर पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन एक पैन से साइन करती दिखाई देती हैं।

शाह रुख खान के बारे में बात करें तो वो बता चुके हैं कि ये सिटकॉम उनका फेवरेट है। बबीता जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ' शाह रुख कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए हमारे शो में आ चुके हैं। सबको प्यार करने वाले किंग खान को हमारे सिटकॉम के सेट पर आना पसंद था। इस शो में 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'दिलवाले' को भी शाह रुख खान ने प्रमोट किया है।'

फिलहाल तो शाह रुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस के चलते परेशान हैं। आर्यन, 3 अक्टूब से हिरासत में हैं। कोर्ट से दो बार उनकी जमानत याचिका खारीज हो चुकीं हैं। अब मंगलवार को फिर से आर्यन की बेल अपील पर सुनवाई होनी है। वहीं मुनमुन अपने अफेयर की खबरों के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं। हालांकि  ऐसी किसी भी न्यूज से वो पहले ही इनकार कर चुकीं हैं ।

chat bot
आपका साथी