'Taarak Mehta...' की इस एक्ट्रेस ने 'टिप टिप...' गाने पर डांस कर दी रवीना टंडन को टक्कर, ग्लैमरस अंदाज देख दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

हाल ही में अराधना ने खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाले खुलासा किया था। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया था कि जब वह महज 19 साल की थी तब वह कास्टिंग काउच का शिकार हुईं थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:28 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:28 AM (IST)
'Taarak Mehta...' की इस एक्ट्रेस ने 'टिप टिप...' गाने पर डांस कर दी रवीना टंडन को टक्कर, ग्लैमरस अंदाज देख दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो
Photo Credit - Aradhana Sharma Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak mehta ka ooltach chashmah: कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा टीवी शो है जो लंबे समय से दर्शकों को हंसाने में कामयाब है। इस शो में वैसे तो हर किरदार अपने आप में बेहद ही खास है। लेकिन शो की एक्ट्रेस अराधना शर्मा हमेश ही अपनी सुंदरता और कॉमेडी के चलते सुर्खियों में नहीं रहती हैं। अराधना 'स्पिलिट्सविला 12' की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अराधना अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। हाल ही में अराधना ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस ​वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

अराधना शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीउियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के फेमस गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अराधना पूरी तरह से इस गाने का मजा लेती और जमकर डांस करती दिख रही हैं। उन्होंने इस दौरान यलो कलर की साड़ी पहनी है। वही उनके बाल खुले और भीगे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी इस परफॉर्मेंस की फैंस जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं। कई फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि वो इस गाने में रवीना को बराबर की टक्कर दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mohak Manghani (@mohaksphotobook)

आपको बता दें कि हाल ही में अराधना ने खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाले खुलासा किया था। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया था कि जब वह महज 19 साल की थी तब वह कास्टिंग काउच का शिकार हुईं थीं। एक्ट्रेस ने बताया था कि कास्टिंग एजेंटों में से एक ने उसके साथ काफी गलत हरकत की थी जिसके बाद वह काफी डर गई थीं। इस घटना का उनपर इतना असर हुआ कि वह अपने पिता तक से भी असहज हो गई थीं।

chat bot
आपका साथी