तारक मेहता... फेम बबीता जी की फिसली ज़ुबान, गिरफ्तारी की मांग उठने के बाद मुनमुन दत्ता ने मांगी माफ़ी, जानें क्या है मामला

Munmun Dutta works in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah. Photo- Instagram/Munmun Dutta

एक यू-ट्यूब वीडियो में मुनमुन की ज़ुबान क्या फिसली सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। सोमवार को ,ArrestMunmunDutta ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। हालांकि बवाल बढ़ते देख मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर माफ़ी मांग ली।

Manoj VashisthMon, 10 May 2021 07:10 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की एक भूल उन पर भारी पड़ गयी। एक यू-ट्यूब वीडियो में मुनमुन की ज़ुबान क्या फिसली, सोशल मीडिया में हंगामा मच गया। सोमवार को #ArrestMunmunDutta ट्विटर पर ट्रेंड होता रहा। हालांकि, बवाल बढ़ते देख मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर माफ़ी मांग ली।

मुनमुन ने लिखा- यह एक वीडियो के संदर्भ में हैं, जिसे मैंने कल पोस्ट किया था। इसमें मेरे द्वारा इस्तेमाल किये गये एक शब्द का ग़लत अर्थ लगाया गया है। यह अपमान, धमकी या किसी की भावानओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं किया गया था। मुनमुन ने आगे लिखा कि मेरी भाषा की सीमाओं के कारण, मुझे शब्द के अर्थ को लेकर सही जानकारी नहीं थी। एक बार जब मुझे इस शब्द के बारे में जानकारी दी गयी तो मैंने तुरंत उसे वहां से निकाल दिया। 

मुनमुन ने माफ़ी मांगते हुए लिखा- मैं हर जाति, पंथ और लिंग के व्यक्ति का सम्मान करती हूं और हमारे देश और समाज के निर्माण में उनके योगदान को स्वीकार करती हूं। इस शब्द के उपयोग से जिस किसी का भी दिल दुखा है, मैं उससे माफ़ी मांगती हूं और मुझे इसका वाकई अफ़सोस है। 

मुनमुन के इस माफ़ीनामे पर निर्देशक नीरज घेवान ने लिखा- ग़लत समझा गया? किसी को ठेस पहुंचाने के इरादे से नहीं कहा गया? इसकी कोई दूसरी व्याख्या है ही नहीं। आपने बी शब्द कहा और इसकी लीपापोती करने का कोई तरीक़ा नहीं है।

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम के ज़रिए अपने काम और निजी ज़िंदगी से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं, जिन्हें काफ़ी पसंद किया जाता है। बबीता जी के फोटो उनके फैंस को ख़ूब पसंद आते हैं। कुछ साल पहले मुनमुन ने मी-टू के तहक अपनी ज़िंदगी के कुछ चौंकाने वाले राज़ खोले थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.