लाल साड़ी में सुष्मिता सेन की भाभी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प, यूजर्स ने बताया बेटी होगी या बेटा?

चारु अक्सर अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में चारु असोपा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखकर उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि चारु को बेटी होगी या बेटा।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:16 PM (IST)
लाल साड़ी में सुष्मिता सेन की भाभी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प, यूजर्स ने बताया बेटी होगी या बेटा?
चारु असोपा की तस्वीर, फोट साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्दी ही बुआ बनने वाली हैं। सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा प्रेग्नेंट हैं। चारु अक्सर अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में चारु असोपा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखकर उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि चारु को बेटी होगी या बेटा।

सुष्मिता सेन के भाई राजीवसेन की पत्नी और टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। चारु असोपा अक्सर अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में चारु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुनछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में चारु असोपा ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। जिसमें उनका बेबी बम्प भी साफ दिख रहा है।

चारु असोपा ने तस्वीरों में लाल रंग की साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने बालों में जूड़ा बनाया है और ट्रेडिशनल लुक में चारु बेहद प्यारी लद रही हैं। वहीं चारु की इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगाने लगे हैं कि उन्हें बेटी होगी या बेटा। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको बेटी होगी।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा आपको बेबी बॉय होगा।

हालांकि चारु को बेटी होगी या बेटी ये तो नवंबर में ही पता चलेगा। बता दें कि इस समय चारु सात महीने प्रेग्नेंट हैं। नवंबर में चारु की डिलीवरी होने वाली है। चारु ने खुद ही अपने फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की थी। चारु असोपा इस समय पति राजीव सेन के साथ मुंबई में हैं। हाल ही में कुछ दिन पहले उन्होंने मुंबई में नया घर खरीदा है। रक्षाबंधन के मौके पर ही चारु और राजीव के इस घर का गृहप्रवेश किया गया था। इसी के साथ नए घर में ही चारु की गोदभराई भी की गई थी।

chat bot
आपका साथी