Super Dancer Chapter 4: शिल्पा शेट्टी इस हफ्ते भी रहेंगी गायब, शो में नजर आएंगी सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी

Super Dancer Chapter 4 डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस बार भी शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आएंगी। उनके बजाए शो में गेस्ट जज के तौर पर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी इस शो के स्पेशल एपिसोड में शामिल होने वाली हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:45 AM (IST)
Super Dancer Chapter 4: शिल्पा शेट्टी इस हफ्ते भी रहेंगी गायब, शो में नजर आएंगी सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी
Image Source: Screen Shot Sony Tv Page On Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस बार भी शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आएंगी। उनके बजाए शो में गेस्ट जज के तौर पर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी इस शो के स्पेशल एपिसोड में शामिल होने वाली हैं। शिल्पा शेट्टी के बिना ये शो का ये तीसरा हफ्ता है। सोनाली और मौसमी की मौजूदगी में सुपर डांसर के कंटेस्टेंट स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे।

सोनाली और मौसमी बच्चों के इस डांसिंग बैटल के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आएंगे। प्रतियोगियों की प्रतिभा का आनंद लेते हुए दोनों एक्ट्रेस अपनी कुछ खूबसूरत यादें शेयर करेंगी। हालांकि सबकों पता है कि सोनाली और मौसमी अपने समय की डांसिंग क्वींन रह चुकीं हैं ऐसे में उन्होंने कंटेस्टेंट्स और उनके सुपर गुरुओं के साथ भी ताल से ताल मिलाया। सुपर डांसर के मंच की तरफ से भी इन दो सदाबहार अभिनेत्रियों को एक ब्लॉकबस्टर ट्रिब्यूट दिया जाएगा।

सोनाली और मौसमी को डांसिंग ट्रिब्यूट देते हुए कंटेस्टेंट्स और सुपर गुरु इन दोनों के फिल्मों के सुपरहिट गाने पर डांस पेश करेंगे। इस परफॉर्मेंस को देखकर दोनों सेलेब्रेटी जज काफी इमोश्नल हो जएंगी। यहीं नहीं सेट पर गेस्ट और कंटेस्टेंट काभी मस्ती करने वाले हैं।  

ये एपिसोड इस शनिवार और रविवार को ऑन एयर होगा। सोनाली फ्लोरिना के लिए शानदार उपहार लेकर आएंगी। वहीं गेस्ट जजेस के लिए एएसपी यानि अमित, संचित और पृथ्वीराज के खास प्रदर्शन तक काफी दिलचस्प पल देखने मिलेंगे। बता दें कि अब तक इस शो में एक भी एलिमिनेशन नहीं हुआ है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शो के मेकर्स शिल्पा शेट्टी की अनुपस्थिति में बॉलीवुड सेलेब्स को शामिल कर रहे हैं, जो गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो में नियमित जजों में से एक हैं। पिछले हफ्ते, बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने शो की शोभा बढ़ाई। दोनों को अपने एक रोमांटिक नंबर पर परफॉर्म करते हुए देखा गया, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया।

chat bot
आपका साथी