सुगंधा-संकेत ने उड़ाया कटरीना की शादी का मजाक, बोले- विक्की की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। फैंस को ये बेहद पसंद आ रहा है वो इसे तेजी से वायरल कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है- विशिंग हैप्पी मैरिड लाइफ।

Ruchi VajpayeeSat, 04 Dec 2021 12:52 PM (IST)
Image Source: Sugandha mishra Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बी-टाउन में इन दिनों जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा है वो है कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी। इससे जुड़ी खबरें आए दिन मीडिया में छाईं रहतीं हैं। अब इसे लेकर सिंगर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अपने पति संकेत भोसले के साथ मिलकर एक वीडियो शेयर किया है।

सुगंधा-संकेत ने शेयर किया वीडियो

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। फैंस को ये बेहद पसंद आ रहा है वो इसे तेजी से वायरल कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है- विशिंग हैप्पी मैरिड लाइफ।

कटरीना-विक्की की शादी का उड़ाया मजाक

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कटरीना और विक्की की शादी को लेकर जो अपडेट आ रहे हैं उससे लोग हैरान हैं। जैसे की कोई भी गेस्ट स्मार्टफोन नहीं ले जा सकता। गेस्ट के नाम की जगह पर एक कोडवर्ड यूज होगा। किसी भी गेस्ट को शादी से जुड़ी डिलेट सार्वजनिक करने की इजाजत नहीं है।

इन्हें नहीं मिला न्यौता

सुगंधा और संकेत ने एक वीडियो शेयर करके इसपर कटाक्ष किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा, संकेत से कहती हैं 'सुनो विक्की-कटरीना के शादी में जाओगे? इसपर संकेत कहते हैं नहीं। सुगंधा पूछती हैं क्यों? संकेत कहते हैं बुलाया नहीं को जाएंगे कैसे। संकेत की बातें सुनकर सुगंधा हंसने लगती हैं और कहती हैं कि हां तो सही बात जब हमने अपनी शादी में कौन सा उन्हें बुलाया था, फिर वो क्यों बुलाएंगे।'

'विक्की की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं है'

फिर कुछ सोचते हुए सुगंधा कहती हैं,' कोविड की वजह से हमारी शादी में अलाउड नहीं था और इन्होंने तो (विक्की-कटरीना) खुद ही नहीं अलाउ नहीं किया किसी को। संकेत भी सुगंधा की बातें सुनकर कहते हैं कि, 'हां हर रोज नई खबर आती है ये अलाउ, वो अलाउ नहीं कहीं आगे ये नई खबर ना आ जाए कि विक्की की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं है। अरे नहीं मजाक है।

दोनों में हुई बहस

इसके आगे संकेत कुछ ऐसा कह देते हैं , जिसकी वजह दोनों में बहस शुरू हो जाती है। वीडियो में संकेत ये कहते हुए देखे जाते हैं कि शादी कितनी भी धूमधाम से कर लो लेकिन बाद में होता वहीं है। सुगंधा संकेत की बात सुनकर शॉक्ड होती हैं और पूछती हैं क्या मतलब। आगे इन दोनों में क्या बहस होती हैं ये आप खुद देख सकते हैं।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.