Sugandha Mishra ने खुद को बताया लता मंगेशकर के परिवार का सदस्य, शेयर किया ये VIDEO

image source: Sugandha Mishra Official Instagram account

सुगंधा गजब की मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने कई टीवी शो और अवॉर्ड शो में स्वर कोकिला लता मंगेशकर की मिमिक्री से वाहवाही लूटी है। सुगंधा ने अब वीडियो शेयर करके खुद को दीदी (लता मंगेशकर) की फैमली का बताया।

Ruchi VajpayeeThu, 13 May 2021 03:52 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा आजकल सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं। हाल ही में संकेत भोसले के साथ परिणय सूत्र में बंधने वाली सुगंधा, अपनी न्यूली मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं। जिसकी झलक वो आए दिन इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके देती हैं। वैसे आपको बता दें कि सुगंधा गजब की मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने कई टीवी शो और अवॉर्ड शो में स्वर कोकिला लता मंगेशकर की मिमिक्री से वाहवाही लूटी है। सुगंधा ने अब वीडियो शेयर करके खुद को दीदी (लता मंगेशकर) की फैमली का बताया।

सुगंधा वीडियो में लता मंगेशकर की मिमिक्री करते हुए कहती हैं- नमस्कार, वैसे तो मेरी पूरी कोशिश थी कि मैं दीदी के परिवार में शामिल हो जाऊं, इसलिए मैंने सोचा की अपना सरनेम भोसले करलूं। क्योंकि मेरी छोटी बहन भी भोसले है तो इस तरह से सुगंधा, दीदी के ज्यादा करीब हो गई, सुगंधा मिश्रा भोसले।वीडियो में सुगंधा दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुगंधा ने लिखा- दीदी से भोसले तक का सफर।

पति को बर्थडे पर दिया स्पेशल सरप्राइज

सुगंधा ने शादी के बाद संकेत का पहला जन्मदिन काफी स्पेशल तरीके से मनाया था। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। ये दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट पर रहे हैं। इन दोनों की शादी पिछले साल ही होने वाली थी पर कोरोना के चलते टल गई थीं।

शादी के बाद हुआ था केस दर्ज

कुछ दिन पहले ही पंजाब की फगवाड़ा पुलिस ने सुगंधा के खिलाफ विवाह समारोह के दौरान कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में केस दर्ज किया।आरोप है कि उनकी शादी में नियमों को तोड़कर भीड़ जुटी थी। सुगंधा के अलावा, वर पक्ष, संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.