दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

Sugandha Mishra से पहले गौहर ख़ान समेत इन टीवी सेलेब्स के ख़िलाफ़ भी हो चुकी है FIR

Sugandha Mishra with Sanket Bhosale and Gauahar Khan. Photo- Instagram

सुगंधा और संकेत ने पंजाब के फगवाड़ा शहर में एक रिसॉर्ट में 26 अप्रैल को शादी की थी। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सुगंधा के लिए मुसीबत बन गया था।

Manoj VashisthThu, 06 May 2021 06:41 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले इन दिनों अपनी शादी को लेकर ख़बरों में हैं, मगर शादी की वजह से दोनों क़नूनी विवाद में फंस गये हैं। दरअसल, सुगंधा और संकेत पर अपनी शादी में कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाते हुए इनके ख़िलाफ़ पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवायी गयी है।

सुगंधा और संकेत ने पंजाब के फगवाड़ा शहर में एक रिसॉर्ट में 26 अप्रैल को शादी की थी। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सुगंधा के लिए मुसीबत बन गया था। पुलिस ने निर्धारित संख्या से अधिक लोगों को शादी में बुलाने के लिए डिज़ास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मामला दर्ज़ किया है। वैसे, सुगंधा और संकेत के अलावा और भी टीवी सेलेब्स अलग-अलग कारणों से कानून की गिरफ़्त में आ चुके हैं।

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के मामले में अभिनेत्री गौहर ख़ान के ख़िलाफ़ भी पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवायी जा चुकी है। मार्च में बीएमसी ने गौहर पर आरोप लगाया था कि पॉज़िटिव आने के बाद भी एक्ट्रेस शूट कर रही थीं। गौहर पर FWICE ने भी दो महीनों का बैन लगा दिया था, जिसे कुछ दिन बाद वापस ले लिया गया। 

हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल के ख़िलाफ़ मुंबई पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करवायी गयी है। सुनील पर डॉक्टरों के ख़िलाफ़ अपशब्द कहने का आरोप है। सुनील का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि डॉक्टर भगवान का एक रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने दानव का रूप धारण कर लिया है। मरीजों से धोखाधड़ी की जा रही है। गरीब लोगों को डराया जा रहा है। पूरे दिन कोविड के नाम पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्हें यह कहकर परेशान किया जाता है कि कोई बेड नहीं है, कोई प्लाज्मा नहीं है, कोई दवा नहीं है। हालांकि, सुनील ने बाद में माफ़ी मांग ली थी। 

बिग बॉस में रह चुके एक्टर एजाज़ ख़ान के घर से प्रतिबंधित दवा मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। बाद में एजाज को गिरफ़्तार करके कस्टडी में भेजा गया। हालांकि एजाज ने सभी आरोपों को ग़लत बताया था। पिछले साल कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लम्बाचिया को भी एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ़्तार किया था। भारती के घर से एनसीबी को 86.5 ग्राम कैनेबिस मिला था। 

एनसीबी ने पिछले साल टीवी कलाकार सनम जौहर और एबिगेल पांडे को भी गिरफ़्त में लिया था। उनके पास से एजेंसी को ड्रग्स की थोड़ी सी मात्रा मिली थी। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.