शादी के 2 महीने बाद ही हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले में जमकर लड़ाई, वजह कर देगी हैरान, वीडियो वायरल

सुगंधा मिश्रा ने इसी साल 26 अप्रैल को कॉमेडियन और एक्टर संकेत भोसले संग शादी की है। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। वहीं शादी के बाद दोनों ही स्टार्स की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:58 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:58 PM (IST)
शादी के 2 महीने बाद ही हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले में जमकर लड़ाई, वजह कर देगी हैरान, वीडियो वायरल
Photo Credit - Sugandha Mishra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'द कपिल शर्मा शो' के सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने इसी साल 26 अप्रैल को कॉमेडियन और एक्टर संकेत भोसले संग शादी की है। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। वहीं शादी के बाद दोनों ही स्टार्स की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। वहीं तस्वीरों और वीडियो पोस्ट करने का सिलसिला शादी के बाद भी लगातार जारी है। इसी बीच सुगंधा मिश्रा और संकेत का एक वीडियो सामने आया हैं इस वीडियो में दोनों जबरदस्त झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ पति संकेत भोसले नजर आ रहे हैं। दोनों आपस में जमकर लड़ाई करते दिख रहे हैं। दरअसल, उनका ये झगड़ा सीरियस नहीं बल्कि एक मजाक है। सुगंधा का शेयर किया गया ये वीडियो एक फनी वीडियो है। इस वीडियो में सुगंधा कहती हैं, 'जब अकल बट रही ​थी तब तुम कहां थे।' इस पर संकेत करते हैं, 'मैं तुम्हारे साथ फेरे ले रहा था।' पति की ये बात सुनकर सुगंधा काफी गुस्से में आ जाती हैं और अपना फोन देखने लगती हैं।  इस वीडियो को शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा, 'कपल फाइट।'

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

बता दें कि इससे पहले सुगंधा ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह पति संकेत के साथ 'गिव एंड टेक' की बात करती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं, 'पति पत्नी का रिश्ता 'गिव एंड टेक' का होता है। मतलब जब मुझे कुछ चाहिए होता है तो मुझे तुम दे देते हो मतलब यू गिव और जब मुझे कुछ चाहिए होता है तो मैं तुमसे ले लेती हूं मतलब आई टेक। इसका मतलब हुआ 'गिव एंड टेक'।  

बता दें कि कॉमेडियन के इन वीडियोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनकी कॉमेडी और जोड़ी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों की कई सूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था।

chat bot
आपका साथी